Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
विशेष

Corona: वोटिंग से एक दिन पहले कांपा अमेरीका, डोनाल्ड ट्रंप भी नहीं बचे. पत्नी मेलनिया भी आई संपर्क में…..

वांशिगटन। (Corona) वोटिंग के एक महीने पहले ही राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. साथ ही उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना वायरस पॉजिटिव पाई गई है. आज सुबह डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वह और उनकी पत्नी मेलानिया कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. टेस्ट रिजल्ट आने के बाद दोनों को ही क्वारनटीन कर दिया गया है.

(Corona) जानकारी के मुताबिक व्हाइट हाउस में डोनाल्ड ट्रंप की निजी सलाहकार होप हिक्स भी शुक्रवार को ही कोरोना की चपेट में आई थीं. (Corona) इसी के बाद डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर लिखा था कि होप हिक्स के कोरोना की चपेट में आने के बाद अब मैंने और मेलानिया ने भी टेस्ट करवाया है. 

Chhattisgarh: कृषि विधेयक का विरोध, मुख्यमंत्री ने वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए सांसदों तथा विधायकों से की चर्चा, राहुल गांधी के साथ दुर्व्यवहार की तीव्र निंदा की ग

अब अगले 14 दिनों तक डोनाल्ड ट्रंप और मेलानिया को क्वारनटीन ही रहना होगा, अगले एक हफ्ते के बाद उनका फिर से कोरोना टेस्ट किया जाएगा.

Ambikapur: हक की लड़ाई! प्रशासन ने किया अनदेखा, तो सड़कों पर उतरे ग्रामीण, जानिए क्या है पूरा माजरा,Video

गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप की सरकार ने जिस तरह के कोरोना वायरस को हैंडल किया, उसकी अमेरिका में काफी आलोचना की जा रही है. खुद डोनाल्ड ट्रंप ने लंबे वक्त तक मास्क नहीं पहना था, जिसकी काफी आलोचना हुई थी. हालांकि, लंबे वक्त के बाद उन्होंने कहीं जगह मास्क पहना.


Related Articles

Back to top button