विशेष

Hathras gangrape case: निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा से ADM की तीखी तकरार, कहा- तुम जैसे लोग रेप के लिए जिम्मेदार

हाथरस। (Hathras gangrape case) यूपी के हाथरस में दलित युवती से गैंगरेप और फिर हत्या की घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है. इस घटना को लेकर सियासत तेज हो गई है. विपक्षी पार्टियां सड़कों पर उतर आई है. और योगी सरकार के खिलाफ लगातार हमलावर हो रही है. जब-जब कोई विपक्षी पार्टी पीड़िता के गांव जाने की कोशिश कर रहा है तो उसे गांव जाने से रोका जा रहा है. (Hathras gangrape case) जैसे कि बीते गुरूवार को राहुल और  प्रियंका गांधी के साथ हुआ.

सीमा कुशवाहा और एडीएम के बीच तनातनी

(Hathras gangrape case) इस बीच हाथरस पीड़ित के घर जा रही निर्भया केस की वकील सीमा कुशवाहा की गांव के बाहर पुलिस बैरिकेटिंग पर एडीएम से तीखी तकरार का वीडियो सामने आया है. तनातनी के बीच सीमा कुशवाहा ने एडीएम से कह दिया कि तुम जैसे लोगों के कारण रेप होते हैं. सीमा कुशवाहा ने कहा है कि हाथरस की बेटी को पुलिस ने पेट्रोल डालकर जलाया है.

गांव में सख्त पहरा

पूरे गांव पर सख्त पहरा है. मीडिया को गांव के बाहर ही रोक दिया है. एसआईटी की टीम मौके पर मौजूद है. पीड़िता के परिवार से मिलने जा रहे टीएमसी सांसदों को पुलिस ने गांव के बाहर रोक दिया है. सांसदों के इस प्रतिनिधिमंडल में टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन भी हैं. हाथरस गैंगरेप के विरोध में देशभर में प्रदर्शन हो रहा है. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी (सपा) के कार्यकर्ता सड़क पर उतर आए हैं और सरकार के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button