क्राईम

Crime: मैं, नहीं भूत है…हत्यारा…सनकी ने पत्नी समेत 5 बच्चों को टांगी से काटा, गांव में फैली सनसनी

सिवान। (Crime) बिहार के सिवान जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक कलयुगी सनसनी हत्यारे नेम अपनी पत्नी और 5 बच्चों को टांगी से काट डाला है. आरोपी का कहना है कि मेरे शरीर पर भूत सवार हो गया है, और ऐसा लगा जो सामने आए उसे मार देना है.

Ambikapur: धान खरीदी शुरू, 38019 किसानों ने कराया पंजीयन, जिले में बने 39 धान समिति केंद्र और 4 उपकेंद्र, पढ़िए पूरी खबर

(Crime) घटना सिवान जिले के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बलहा अली मर्दनपुर की है, जहां एक सनकी पिता ने अपने ही पत्नी और 5 बच्चों को टांगी से काट दिया. (Crime)  आरोपी की 2 बेटियां और 3 बेटे थे. पिता के हमले से घटनास्थल पर ही एक बेटी समेत चार बच्चों की मौत हो गई.

पत्नी और एक बच्ची को गंभीर स्थिति में पटना रेफर कर दिया गया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी का नाम अवधेश चौधरी है. वह बलहा गांव का रहने वाला है. घटना के सम्बंध में बताया जा रहा है कि अवधेश चौधरी की किसी बात को लेकर पत्नी के साथ बहस हो गई थी. इसी बीच सनकी पति ने टांगी से अपने परिवार पर ही हमला कर दिया.

वहीं, आरोपी अवधेश चौधरी का कहना है, ‘हम गेट खोलकर बाहर गये थे और आये तो मेरे शरीर पर भूत सवार हो गया और लगा कि जो सामने आए उसे मार देना है, फिर सामने उसका ही परिवार आया तो उसने टांगी से हमला कर दिया.

इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सनकी पिता को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया. एएसआई शशिभूषण कुमार का कहना है कि शुरूआती जांच में सामने आया है कि आरोपी मानसिक रूप स्थिर नहीं है.फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button