क्राईम

Arrest: माओवादी बनकर लाखों की लूट…5 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी गढ़चिरौली से पकड़ाया, बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस

पखांजुर। (Arrest) जिले के पखांजुर क्षेत्र में माओवादी बनकर लूट करने वाले 5 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जबकि 4 आरोपी अब भी फरार है।(Arrest) पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। गिरफ्तार आरोपी के पास लूट के जेवरात समेत सेमी ऑटोमेटिक पॉइंट 32 बोर पिस्टल मैगजीन, पांच जिंदा कारतूस, घटना में प्रयुक्त बाइक भी जब्त किया।

(Arrest)ग्राम नीलचांद कोड़ेकुर्सी स्कूल के पास 5 अज्ञात बदमाशों ने माओवादी बनकर प्रार्थी के घर पहुंचे। फिर उससे मारपीट कर करीब 5 लाख रुपए नगदी और 2 लाख के सोने के जेवरात लूट कर फरार हो गए।

Crime: मैं, नहीं भूत है…हत्यारा…सनकी ने पत्नी समेत 5 बच्चों को टांगी से काटा, गांव में फैली सनसनी

नक्सलियों की डर से पीड़ित ने पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई। ना ही लूट की जानकारी किसी पड़ोसी को दी। हालांकि घरवालों की समझाइश के बाद पीड़ित ने थाने पहुंचकर लूट की शिकायत दर्ज कराई। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया। और आरोपियों की तलाश में जुट गई।

Ambikapur: धान खरीदी शुरू, 38019 किसानों ने कराया पंजीयन, जिले में बने 39 धान समिति केंद्र और 4 उपकेंद्र, पढ़िए पूरी खबर

इस बीच पुलिस ने कुछ संदिग्ध लोगों को पकड़कर पूछताछ किया। पूछताछ के दौरान पता चला कि सभी आरोपियों ने योजनाबद्ध तरीके से पुलिस की कॉम्बेट यूनिफॉर्म पहनकर पिस्टल एवं वायरलेस वॉकीटॉकी सेट लेकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। आरोपी अमित राय को पुलिस ने महाराष्ट्र के गढ़चिरौली से गिरफ्तार कर लिया गया। बहरहाल पुलिस बाकी आरोपियों की तलाश में जुटी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button