सरगुजा-अंबिकापुरक्राईम

Crime: अपहरण के बाद हत्या, मजदूरों को गए थे खाना पहुंचाने, नहीं लौटे घर, 24 घंटे से लापता व्यक्ति का जंगल में मिला शव

शिव शंकर जायसवाल@अंबिकापुर। (Crime) अम्बिकापुर के  गांधीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अपहरण करने का  मामला सामने आया है.जहां तीन नकाबपोश युवक एक व्यक्ति की पिटाई करने के बाद उसे अपने साथ ले गए. जबकि 24 घंटे बीतने के बावजूद अपहरणकर्ताओं सहित उक्त व्यक्ति का पता नहीं चल सका है.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. दरअसल रामकृपाल साहू सोमवार की दोपहर लगभग 2 बजे गांधीनगर स्थिति अपने निवास से ग्राम खलीबा में धान मिसाई का कार्य कर रहे मजदूरों को खाना पहुंचाने गया था. जिसके बाद से वह घर वापस नहीं लौटा है.

Crime: मैं, नहीं भूत है…हत्यारा…सनकी ने पत्नी समेत 5 बच्चों को टांगी से काटा, गांव में फैली सनसनी

वहीं परिजनों का कहना है कि खलीबा गांव के ही तीन नकाबपोश युवक मौके पर पहुंचे और उसकी पिटाई कर जबरन उसे अपने  साथ ले गए. जब इस बात की सूचना परिजनों को लगी तो उन्होंने गांधीनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई.

Arrest: माओवादी बनकर लाखों की लूट…5 आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी गढ़चिरौली से पकड़ाया, बाकी आरोपियों की तलाश में पुलिस

वहीं परिजनों का आरोप है  कि शुरुआती जांच में पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया. जिस वजह से 24 घंटे बीतने के बावजूद अबतक अपहरणकर्ताओं  और अपहरण व्यक्ति का सुराग पुलिस के हाथ नहीं लग सका है.

इधर पुलिस की प्राथमिक जांच में पता चला है कि गांव के तीन युवक इस घटना के बाद से लापता है और उनके द्वारा ही इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वहीं पुलिस की टीम ने घटनास्थल से रामकृपाल साहू का जैकेट और चश्मे को बरामद किया है.

 इधर पिछले 24 घंटे से लापता व्यक्ति के  परिजन किसी अनहोनी होने का अंदेशा जता रहे हैं. वही पुलिस की टीम ग्रामीणों से इस मामले में लगातार पूछताछ कर रही है. खबर लिखे जाने के कुछ देर बाद पुलिस को कुल्हाड़ी के जंगल से शव को बरामद कर लिया है.वही आरोपियों की तलाश जारी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button