अन्य

शादी के मंडप में पंडित जी ने अपने गाने से बांध दिया समां, अब लोग मधुर आवाज की करने लगे तारीफ

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में पंडित जी ने शादी के मंडप में दूल्हा-दुल्हन के लिए अपनी सुरीली आवाज में बॉलीवुड के कई गाने गाएं। कई लोगों का कहना है कि पंडित जी ने ही प्रोग्राम वाला ठेका लिया है साथ में शादी कराने का भी पैकेज दे रहे हैं। कई लोगों का कहना है कि पंडित जी ऐसे सिंगर ही है और शादी कराना तो उनका पार्ट टाइम जॉब है।

पंडित जी ने शादी के मंडप में गाया गाना

वायरल हो रहे वीडियो में पंडित जी लोगों को रोमांटिक गाना सुना रहे हैं। वहीं, आसपास बैठे लोग उनके गानों का आनंद ले रहे हैं। वीडियो लोगों के काफी अच्छा लग रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि पंडित जी हिंदी गानों को अपनी आवाज दे रहे हैं। इस दौरान वह एक से बढ़कर एक बॉलीवुड गाने गा रहे हैं। अंत में पंडित जी ने गाने के साथ-साथ जीवन को लेकर एक अच्छा संदेश भी दिया। उन्होंने कहा कि हमें जिंदगी के हर पल को मुस्कुराते हुए जीना चाहिए। पंडित जी की आवाज सुनने के बाद शादी में मौजूद सभी लोग मंत्रमुग्ध नजर आएं। वहीं, दूल्हा-दुल्हन भी पंडित जी के इस टैलेंट पर मुस्कुराते और उनके गाने का लुत्फ उटाते हुए नजर आए।

पंडित जी की आवाज की लोग कर रहे तारीफ

वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर @ChapraZila नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- ‘ऐसे पंडित जी हो तो शादी की रात आसानी से कट जाएगी।’ वीडियो को लोग हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर कर रहे हैं। वहीं, तमाम लोग इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- पंडित जी ने तो मौज कर दी। दूसरे ने लिखा- अपनी शादी में मैं इन्हें ही बुलाऊंगी। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया और लिखा- पंडित जी शायद पहले सिंगर बनना चाहते थे लेकिन परिवार वालों ने बनने नहीं दिया। ऐसे ही इस वीडियो पर कई और लोगों ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

Related Articles

Back to top button