देश - विदेश

UP: जेल में बिगड़ी तबियत, सीतापुर जेल से मेदांता भेजे गए आजम खान, बेटे भी साथ

लखनऊ। (UP) कोविड के बेहतर इलाज के लिए रविवार की शाम लगभग 6:30 बजे समाजवादी पार्टी के सांसद  आजम खान (Aajam Khan) को सीतापुर जेल से लखनऊ मेदांता अस्पताल (Lucknow Medanta Hospital) भेजा गया है. आजम खान के साथ उनके बेटे अब्दुल्लाह को भी एडमिट किया गया है. बता दें कि दोनों कोरोना संक्रमित है.

(UP) आजम खान और उनके बेटे की तबीयत बिगड़ने के बाद यह फैसला लिया गया है.कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच आजम और उनके बेटे को लखनऊ रवाना किया गया है. (UP)  आजम की तबीयत बिगड़ने के बाद SDM सदर अमित भट्ट और CO सिटी पीयूष कुमार सिंह सहित आला अधिकारी जिला कारागार के अंदर पहुंचे थे.

बता दें कि आजम खान यूपी की सीतापुर जेल में बंद हैं. उनपर पचास से ज़्यादा मुकदमों दर्ज हैं जिसकी वजह से वह जेल में हैं. हाल ही में आजम खां की कोरोना जांच की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी. आजम के साथ जेल में बंद 13 और कैदी भी कोरोना की चपेट में आ गए थे.13 कैदियों की रिपोर्ट पॉजिटिव बताई गई थी. सेहत बिगड़ने के वजह से आजम ने रोज भी नहीं रख रहे थे. वह कुछ दिन पहले रोजे पर चल रहे थे लेकिन स्वास्थ्य में गिरावट के चलते उन्होंने ने रोजा रखना बंद कर दिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button