जांजगीर-चांपा

Janjgir-Champa: समस्या में घिरे ग्रामीणों के लिए मसीहा बने चंद्रपुर विधायक….क्षेत्रों का दौरा कर लोगों दैनिक जीवन की सामग्री करा रहे उपलब्ध

जीवन पटेल@जांजगीर चांपा। (Janjgir-Champa) जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है। ऐसे में जो रोजी मजदूरी करने वाले या फिर घुमंतू जिन्हें वर्तमान में अपने जीवन यापन करने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में चंद्रपुर विधायक रामकुमार यादव लगातार अपने क्षेत्र का दौरा कर ऐसे समस्या में घिरे ग्रामीणों की लगातार मदद कर रहे हैं.

(Janjgir-Champa) इसी बीच आज  क्षेत्र के ग्राम सकर्रा में बाहर से जो चल्ली, सूपा बनाने वाले घुमंतू रोजी मजदूर करने वालों को  एक कट्टा चावल साथ मे दैनिक जीवन मे उपयोग के पूरा सामग्री खुद के वेतन से भेंट किए। साथ ही साथ उन्होंने विश्वास दिलाया कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या हो तो वह उनको अवगत कराएं। (Janjgir-Champa) उनके हर समस्याओं का समाधान होगा. साथ ही साथ उन्होंने लोगों से यह भी अपील की जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉक डाउन का खुद से ईमानदारी के साथ पालन करें. और किसी भी प्रकार के कोरोना के लक्षण आने पर तुरंत जांच कराएं साथ ही साथ जिन्होंने टीकाकरण नहीं कराया उन्हें भी टीकाकरण कराने की अपील भी की.

आपको बता दें कि बीते वर्ष से लेकर अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों का देखभाल के लिए अपने वेतन से लगातार उनके आवश्यक आपूर्ति सामग्रियों का उपलब्ध कराना एवं प्रवासी मजदूरों के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर में उनकी जरूरत की सामग्रियों का पहुंचाने के लिए लगातार वह प्रयासरत है और जन सहयोग से चंद्रपुर क्षेत्र के दोनों कोविड केयर सेंटर में ऑक्सीजन और उनकी जरूरत की सामग्री दवाइयों के लिए राशि भी इकट्ठा कर दिन रात क्षेत्र के जनता की सेवा में लगे हुए हैं. साथ ही साथ कैंटीन में रह रहे लोगों का भी वह फोन के माध्यम से या फिर सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए उनका हाल-चाल जान रहे हैं. उनकी ये  मेहनत हमको सच्चे जनप्रतिनिधि की पहचान दिला रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button