देश - विदेश

Fire: धूं-धूं कर जली मास्क फैक्ट्री, घंटों की मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने पाया आग पर काबू, 1 व्यक्ति की मौत

नई दिल्ली। (Fire) देश की राजधानी दिल्ली के मायापुरी में मास्क बनाने वाली फैक्ट्री में भीषण आग लग गई. सूचना पर दमकल की 6 गाड़िया मौके पर पहुंची. जो कि आग पर काबू पाने की कोशिश में जुटी थी. (Fire)फायर डिपार्टमेंट के कर्मचारियों ने दरवाजा और दीवार तोड़कर 3 लोगों को रेस्क्यू किया. इस आगजनी मे एक व्यक्ति की मौत हो गई.

(Fire)जानकारी के मुताबिक दमकल विभाग को तड़के 4 बजे के करीब मायापुरी के मास्क फैक्ट्री में आग लगने की सूचना मिली. सूचना पाकर फायर विभाग की 6 गाड़ियां मौके पर पहुंची. घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

Conservation of bears: इस परियोजना पर करोड़ो रुपए हुए खर्च, मगर वनमंडल नहीं कर पा रहा भालुओं का संरक्षण..गांवों में दहशत का माहौल

इस हादसे में (45) वर्षीय जुगल किशोर को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि दो अन्य सुरक्षित है.18 साल के अमन अंसारी और 24 साल के फिरोज अंसारी को मास्क बनाने की फैक्ट्री से निकालकर तुरंत ही डीडीयू अस्पताल ले जाया गया. फिरोज बेहोश बताया जा रहा है.

डीडीयू अस्पताल में फिरोज का उपचार चल रहा है. गौरतलब है कि मायापुरी इलाके की जिस फैक्ट्री में आग लगी, वह करीब 200 गज में है. मशीनें और कच्चा माल तीसरी मंजिल पर था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button