राजनीति

Congress ने कहा- जनता से डर गए हैं रमन सिंह

रायपुर ।(Congress )  ट्विटर अकाउंट पर रमन सिंह द्वारा जवाब देने का विकल्प बंद किए जाने पर कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि भाजपा और रमन सिंह अब सिर्फ एक तरफा संवाद चाहते हैं विरोध से बचना चाहते हैं और अपने खिलाफ बोलने लिखने वालों की बातें नहीं सुनना और पढ़ना चाहते हैं यही तो तानाशाही प्रवृत्ति का जीता जागता सबूत है ।

(Congress ) किसी भी जननेता को ऐसा करने से बचना चाहिए मोदी तो बरसों से यही करते आ रहे हैं । हाल ही में मोदी की मन की बात को 10 लाख से अधिक डिसलाइक मिले और सिर्फ 2 लाख 17 हजार लोगों ने उसे पसंद किया। यह भाजपा की गलत नीतियों और मोदी और रमन सिंह जैसे नेताओं के प्रति जनता में बढ़ते विरोध का जीता जागता सबूत है।

(Congress ) रमन सिंह द्वारा टि्वटर अकाउंट में कमेंट और जवाब देने का विकल्प बंद किए जाने पर कांग्रेस संचार प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी ने कहा है कि यह स्थिति तभी बनती है जब व्यक्ति को खुद यह एहसास हो जाता है कि वह फिजूल की बातें कर रहा है, उसकी बातें उसके तर्क जनविरोधी हो चुके हैं और जनता में उसकी कोई स्वीकार्यता नहीं बची है। वर्तमान में भाजपा और प्रधानमंत्री मोदी और रमन सिंह जैसे नेताओं की यही स्थिति हो चुकी है ।n

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button