जांजगीर-चांपा

Corona: बीएमओ डॉ एन पी मिश्रा के निजी अस्पताल के स्टाफ निकली कोरोना पॉजिटिव…क्षेत्र में दहशत का माहौल…

हुमेश जायसवाल@जांजगीर चाम्पा। (Corona) जिले में कोरोना का कहर जारी है वहीं आज जिले के डभरा खंड चिकित्सा अधिकारी डॉ एन पी मिश्रा के अवैध रूप से संचालित निजी अस्पताल की एक स्टाफ कोरोना पॉज़िटिव निकली . जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया है वहीं डॉ एन पी मिश्रा के यहां इलाज कराने के लिए गए कई मरीज भी अब मामले की जानकारी मिलने के बाद वह भी दहशत में है.

(Corona)हालांकि अब तक अवैध रूप से संचालित अस्पताल को सील नहीं किया गया है. क्योंकि साहब खुद खंड चिकित्सा अधिकारी हैं नियम कानून के ज्ञाता हैं शायद यही वजह है कि अब तक अस्पताल में सीलिंग की कार्यवाही नहीं की गई है. इससे पहले भी उनके अस्पताल द्वारा रिफर किए गए कई मरीज भी कोरोना संक्रमित निकले थे.

(Corona)आपको बता दें कि बीते दिन डभरा क्षेत्र से 29 कोरोना संक्रमित पाए गए थे जिनमें से 20 कोरोना संक्रमित केवल डभरा नगर पंचायत के ही थे. वही 9 मरीज किरारी ग्राम पंचायत के थे. हालांकि शासन प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है कोरोना वायरस को रोकने के लिए लेकिन कोरोना का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है.

Raipur: संसदीय सचिव की रिपोर्ट आई कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी, अस्पताल में हुए भर्ती
लंबे समय से चल रहा है यह अवैध अस्पताल

आपको बता दें कि बीएमओ साहब सरकारी अस्पताल में कम बल्कि अपने निजी अस्पताल में ज्यादा समय देते हैं . और यही वजह है कि यहां पर मरीजों की भारी भीड़ रहती है और ऐसे भीड़ वाली जगहों पर अस्पताल के स्टाफ का कोरोना पॉजिटिव आना मतलब क्षेत्र में कोरोना संक्रमण का खतरा और बढ़ जाता है. और आपको बता दें इस अवैध रूप से संचालित बीएमओ साहब के निजी अस्पताल में ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन होता है ना ही लोग मास्क का उपयोग करते हैं ना सैनिटाइजर का तो इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि डभरा क्षेत्र में अब कोरोना का हाल क्या होगा जब जिम्मेदारी खुद लापरवाही कर रहे हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button