Uncategorized

Congress ने कहा-गलत बयानी कर नेता प्रदेश में भय फैला रहे है भाजपा नेता 

रायपुर।  (Congress ) भाजपा नेताओं द्वारा कोरोना के सबन्ध में की जा रही बयानबाजी को कांग्रेस ने लोगो मे भय फैलाने की कवायद बताया है।प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि संकट की इस घड़ी में भी भाजपा के वरिष्ठ नेता भी सरकार को कोसने का  अवसर तलाशते  रहते है ।

भाजपा नेताओं के बयानों में राजनैतिक अपरिपक्वता साफ दिख रही।भाजपा नेताओं  के गैरजिम्मेदाराना बयानों के कारण लोगो मे अनावश्यक भय का वातावरण पैदा हो रहा है।प्रदेश के सभी कोविड सेंटरों और कोविड के अस्पतालों में कोविड से प्रभावी  इलाज हो रहा है ।इन अस्पतालों में मरीजो के  इलाज के  सकारात्मक परिणाम सामने आ रहे हैं ।लोग स्वस्थ हो कर अपने घरों को जा रहे हैं। सरकार ने कोविड से नियंत्रण के प्रभावी और ठोस इंतजाम किया है। अकेले रायपुर में कोविड के लिए 40 अस्पताल  बनाये गए है।प्रदेश में 176 कोविड सेंटरो में 21000 विस्तर बनाये गये है जिनमे लोगो का इलाज हो रहा है।

Chhattisgarh: स्वास्थ्य अधिकारी भी जुड़ेंगे पोषण अभियान से , गंभीर कुपोषित बच्चों की होगी पहचान, जनजागरूकता का प्रयास

(Congress )प्रदेश में 30 विशेषीकृत कोविड अस्पतालों में गम्भीर मरीजो का इलाज किया जा रहा है।राज्य में 479 वेंटिलेटर तैयार है।इसके साथ राज्य में 279 एच डी यू (हाईडिपेंडेंसी यूनिट)तैयार है।इसके अलावा राज्य के सभी जिला अस्पतालों ,6मेडिकल कालेजो  में कोविड का इलाज हो रहा ।निजी असपतालो को भी कोविड के इलाज की अनुमति दी गयी है।राज्य में टेस्टिंग भी बढ़ाई गई है ।आज राज्य में प्रतिदिन 11000 से अधिक कोविड की टेस्टिग हो रहा ।राज्य हर जिले के मुख्यालय में टेस्टिंग सुविधा उपलब्ध है।

(Congress )प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा राज्य भर के कोविड असपतालो में बेहतर इलाज सुविधा होने के बावजूद भाजपा नेताओं द्वारा दिये जा रहे गैर जिम्मेदाराना बयानों के कारण लोगो में बीमारी का भय पैदा हो रहा लोग टेस्टिंग करवाने से डर रहे , इलाज के लिए दूसरे असपतालो के बजाय सिर्फ एम्स में ही भर्ती होने की कोशिश में रहते है।

जबकि राज्य के सभी असपतालो में इलाज का पैटर्न और सुविधा एक ही है व्यवस्थाएं चाक चौबंद है चिकित्सको ,मेडिकल स्टाफ का समर्पण भाव भी बेहतरीन है।यह दुर्भाग्य पूर्ण है कि भाजपा के नेता अपने छुद्र राजनैतिक हितों के लिए जनता को तकलीफ में डाल रहे।

 Corona: बीएमओ डॉ एन पी मिश्रा के निजी अस्पताल के स्टाफ निकली कोरोना पॉजिटिव…क्षेत्र में दहशत का माहौल…

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि यदि आरोप की बात है तो भाजपाई बताये आज देश मे कोरोना के 37 लाख से अधिक मरीज हो गए तो उसके लिए कौन जिम्मेदार है।आज देश मे रोज 70000 से अधिक मरीज निकल रहे देश मे 66000 लोगो की कोरोना से मौत हो गयी उसके लिए कौन जबाबदेह है।जब देश को कोरोना से बचाने के लिए अंतराष्ट्रीय हवाई अड्डो पर लोगो की जांच की जरूरत थी तब मोदी सरकार सोई थी ।नमस्ते ट्रम्फ और मध्य प्रदेश की सरकार बनाने के लालच में भाजपा और मोदी ने देश की जनता को कोरोना के मुंह मे झोंक दिया।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button