देश - विदेश

UP: ऑक्सीजन की किल्लत, मुरादाबाद के अस्पताल में 6 मरीजों की मौत, इधर लखनऊ में कूदकर कोरोना संक्रमित ने दी जान

लखनऊ। (UP) यूपी में योगी सरकार सबकुछ ठीक होने का दांवा कर रहे हैं, लेकिन जमीनी हकीकत कुछ ओर बंया कर रही है. श्मशान में जलते शव, अस्पतालों में बेड्स के लिए भटकते परिजन, ऑक्सीजन के लिए पुलिस के सामने गिड़गिड़ाता बेटा. यूपी सरकार के दावों की पोल खोल रहा है. बेबस हो चुकी है यूपी की जनता. (UP) मां ने रेडमेसिवर के लिए सीएमओ के पैर पकड़ गिड़गिड़ाने लगी. लेकिन सीएमओ ने जेल में डालने की धमकी दे दी. आखिरकार सेक्टर 51 के निजी अस्पताल में इलाज के दौरान बेटे की सांसे थम गई.

(UP) मुरादाबाद के एक निजी अस्पताल में गुरुवार को कोरोना के 6 मरीजों की मौत हो गई है. मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि ऑक्सीजन की कमी से मौत हुई हुई. वहीं, अधिकारियों का कहना है कि अस्पताल में ऑक्सीजन की कोई कमी नहीं है.

इस बीच लखनऊ के राजधानी कोरोना हॉस्पिटल की चौथी मंजिल से कूदकर एक मरीज ने आत्महत्या कर ली. सीतापुर के रहने वाले कमल किशोर ने कोरोना से संक्रमित होने के बाद डॉक्टरों से इलाज करने के लिए कहा था. कमल किशोर का पहले से पीजीआई में डायलिसिस चल रहा था, इस दौरान कमल किशोर कोरोना संक्रमित हुआ था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button