देश - विदेश

Sushant Case में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, अब CBI ही करेगी जांच, पटना में दर्ज FIR को सहीं ठहराया

नई दिल्ली. (Sushant Case) सुप्रीम कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराए जाने का बुधवार को आदेश दिया।

न्यायमूर्ति हृषिकेश रॉय ने सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में दर्ज प्राथमिकी को मुंबई स्थानांतरित करने की मॉडल रिया चक्रवर्ती की याचिका ठुकरा दी.

(Sushant Case)उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच सीबीआई ही करेगी। उन्होंने मुंबई पुलिस को निर्देश दिया कि वह इस मामले में अब तक इकट्ठा किए गए सभी साक्ष्य सीबीआई को सौंप दे।

न्यायालय ने कहा कि इस बात में कतई भ्रम की स्थिति नहीं होनी चाहिए कि सीबीआई ही इस मामले की इकलौती जांच एजेंसी होगी .कोई भी राज्य पुलिस इसमें हस्तक्षेप नहीं करेगी।

बिहार के डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे ने सुशांत केस की जांच सीबीआई को सौंपे जाने पर खुशी जताई है. उन्होंने मुंबई पुलिस की जांच और उनके अफसर को क्वारनटीन करने पर सवाल उठाए.

(Sushant Case)उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा- सुप्रीम कोर्ट के फैसले से साबित हो गया कि बिहार पुलिस ने कुछ गलत नहीं किया. ये अन्याय के खिलाफ जीत है. हमें विश्वास है कि सुशांत को न्याय मिलेगा.

Sonu sood की दरियादिली, पिता ने बेटियों की फीस के लिए लगाई गुहार, तो अभिनेता ने कर दिया ये काम

हम पर कई आरोप लगाए गए. हमें जांच नहीं करने दी गई. पटना पुलिस सब कुछ कानूनी रूप से कर रही थी. रिया की हैसियत नहीं कि वो बिहार के मुख्यमंत्री पर टिप्पणी करे.

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button