Uncategorized

Robbery: दुकान से कपड़ा चोरी कर भाग रहे थे आरोपी, पुलिस ने देखा, फिर मंसूबे पर फिरा पानी

संदेश गुप्ता@धमतरी.(Robbery) कपड़ा दुकान से कपड़े और पैसों की चोरी करने वाले 1 आरोपी व 1 अपचारी बालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. रत्नाबांधा रोड में पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के सामने स्थित देवांगन बाजार कपड़ा दुकान से गट्ठा फेंक रहे थे.

(Robbery) पुलिस ने कपड़ा दुकान से कपड़े और पैसों की चोरी करने वाले 1 आरोपी व 1 अपचारी बालक को पुलिस ने गिरफ्तारतभी पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी को देखकर कपड़े के गट्ठे को उठाकर दो चोर भागते दिखाई दिए. इस दौरान पेट्रोलिंग स्टाफ दौड़ा कर दोनों को कपड़े के गट्ठे सहित पकड़ा । इसके बाद कपड़ा दुकान के संचालक से संपर्क कर मौके पर बुलाकर चेक कराया गया. कपड़ा दुकान से टी-शर्ट, लोअर, फ्रॉक, कुर्ती जिसकी कीमत  11150 हजार रुपए के करीब थी. जिन्हें पुलिस ने कपड़े के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है.

(Robbery) पुलिस ने कपड़ा दुकान से कपड़े और पैसों की चोरी करने वाले 1 आरोपी व 1 अपचारी बालक को पुलिस ने गिरफ्तार आरोपी बिशेसर गाडा एवं 1 अपचारी बालक के विरुद्ध धारा 457, 380, 34 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध कर आरोपियों को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही किया जा रहा है। गिरफ्तार आरोपियों को  न्यायालय में पेश कर ज्युडिशियल रिमांड पर भेजा गया है.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button