रायपुर

Raipur: मंत्री रविन्द्र चौबे ने लगवाया कोरोना वैक्सीन का दूसरा डोज : 45 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों से टीका लगवाने की अपील

रायपुर। (Raipur) कृषि एवं जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे आज पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल  पहुँचकर कोरोना वैक्सीन की द्वितीय डोज का टीका लगवाया। इससे पूर्व उन्होंने 11मार्च को कोरोना  वैक्सीन का पहला टीका लगवाया था। टीका लगाने के बाद मंत्री रविंद्र चौबे  आधे घंटे तक चिकित्सकों की निगरानी में रहे।

(Raipur) मंत्री चौबे ने इस मौके पर  राज्य के 45 वर्ष अधिक उम्र के लोगों से कोरोना से बचाव के लिए अनिवार्य रूप से टीका लगवाने की अपील की। उन्होंने  कहा कि जैसा कि आप सब लोगों को मालूम है कि आगामी 1 मई से राज्य सरकार द्वारा 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को कोरोना का निशुल्क  टीका  लगाए जाने के अभियान की शुरुआत की जा रही है।(Raipur) ऐसी  स्थिति में 1 मई से कोरोना टीकाकरण केंद्रों   में लोगों की भीड़ बढ़ जाएगी और टीका लगाने के लिए इंतजार करना होगा ।

इससे बचने के लिए जरूरी है, कि 45 वर्ष से अधिक उम्र के ऐसे लोग, जो अभी तक टीका नहीं लगवाए हैं , वह तत्काल अपने आसपास के वैक्सीनेशन सेंटर पहुंच कर टीका लगवा लें। उन्होंने कहा कि कोरोना टीका को लेकर किसी भी  तरह का संशय मन में न पाले । सुनी- सुनाई बातों और अफवाहों पर ध्यान न दें। कोरोना संक्रमण और बीमारी की गंभीर स्थिति से बचने  के लिए टीका लगाना जरूरी है।

Related Articles

One Comment

  1. Hi everyone, it’s my first pay a quick visit at this web page,
    and piece of writing is in fact fruitful designed for me, keep up posting these content.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button