मुंगेली

Mungeli: बिजली बिलों में अनियमितता एवं गड़बड़ी की शिकायतें, परेशान लोग, अब युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंचे…

गुड्‌डू यादव@मुंगेली। (Mungeli) विधानसभा युवा कांग्रेस मुंगेली के द्वारा शहरी/ग्रामीण क्षेत्रों के बिजली उपभोक्ताओं को वर्तमान में विभाग द्वारा प्रदान किये जा रहे बिजली बिलों में अनियमितता एवं गड़बड़ी की शिकायतें प्राप्त हो रही थी। जहाँ बिजली बिलों को मीटर रीडिंग से अधिक बिल प्रदान किये जाने एवं समय पर बिजली बिल प्राप्त न होना कम रीडिंग जलने पर अधिक रीडिंग भेज शिकायत करने पर मीटर खराब होना कह उपभोक्ताओं को बार बार जांच के लिए कार्यवाही किया जाना आदि प्रकार की समस्याएं बता परेशान किया जा रहा था।

Accident: बच्ची की मौत, ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

(Mungeli) जिसको लेकर युवा कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा इस तरह बार-बार संशोधन कराने एवं फिर से वही रवैया विभाग के बिलों में आने से आम जनता परेशान ही नहीं हलाकान हो चुकी है।(Mungeli)  उक्त समस्याओं के लिए स्पॉट बिलिंग का कार्य होने पर भी सही रीडिंग कर अधिक से अधिक बिल फेक कर चले जाना,एवं शिकायत दर्ज करने पर आम जनता को ही दोषित किया जा रहा है।

समस्या का समाधान तो नही वरन मज़ाक है। बिजली विभाग के इस लापरवाही एवं खड़ूस रवैये को देखते हुए। युवा कांग्रेस मुंगेली विधानसभा उपाध्यक्ष अजय साहू जी के द्वारा बिजली विभाग के मुख्य अधिकारी को भारी संख्या में कार्यकर्ताओं को लेकर बिजली विभाग के मुख्य अधिकारी को ज्ञापन सौपा गया व 15 दिनों में समस्याओं के निराकरण न होने पर बिजली विभाग का घेराव करने की चेतावनी दी गयी।

उक्त कार्यक्रम में निरंजन साहू (जनपद सदस्य),राहुल यादव,दिनेश साहू,अजय यादव,धनेश्वर पठारी.प्रिंस यादव व आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

4 Comments

  1. Hey there! Do you use Twitter? I’d like to follow you if that would
    be ok. I’m absolutely enjoying your blog and look forward to new posts.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button