कांकेर (उत्तर बस्तर)

Kanker: दुष्कर्म का आरोपी मलकानगिरी उड़ीसा से गिरफ्तार, नाबालिग को शादी का झांसा देकर भगाकर ले गया था युवक, गिरफ्तार

देवाशीष विस्वास@पखांजुर।  (Kanker) क्षेत्र में नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर यौन उत्पीड़न का मामला थामने का नाम नहीं ले रहा है पिछले 10 से 12 दिनों में आज नाबालिग लड़की को बहला फुसलाकर यौन उत्पीड़न का तीसरा मामला दर्ज कराया गया है। हालांकि पखांजुर पुलिस लगातार इन नाबालिग लड़कियों को बहला फुसलाकर यौन शोषण करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।  (Kanker) आज थाना पखांजूर  क्षेत्र के रहने वाले प्रार्थी ने  रिपोर्ट दर्ज कराया था कि प्रार्थी की नाबालिग़ पुत्री घर से बिना किसी को कुछ बोले लापता हो गई है। (Kanker) प्रार्थी ने आशंका व्यक्त किया था कि इसकी नाबालिग पुत्री को कोई बहला फुसला भगा ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर थाना पखांजूर में अपराध क्रमांक 147/20 धारा 363 भादवि पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

Mungeli: बिजली बिलों में अनियमितता एवं गड़बड़ी की शिकायतें, परेशान लोग, अब युवा कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता पहुंचे…

विवेचना के दौरान अपहृता के उड़ीसा के मलकानगिरी में होने की पुलिस को जानकारी प्राप्त  होने से थाना पखांजुर से पुलिस टीम उड़ीसा मलकानगिरी रवाना हुई थी। थाना पखांजूर पुलिस द्वारा  विवेचना के दौरान नाबालिग अपहृता को ग्राम जनाबाई थाना चित्रकोंडा जिला मलकानगिरी उड़ीसा आरोपी संदीप सरकार पिता ललन सरकार उम्र 21 वर्ष को निवासी कालीमेला उड़ीसा के कब्जे से बरामद किया गया।

Accident: बच्ची की मौत, ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 1 की मौत, 2 गंभीर रूप से घायल

बरामदगी उपरांत पीड़िता ने पूछताछ के दौरान आरोपी से मोबाइल पर सम्पर्क होना बताया।  आरोपी के द्वारा नाबालिग़ पीड़िता को उड़ीसा से पीड़िता के गांव आकर पीड़िता को शादी का झांसा देकर भगा ले जाकर  दुष्कर्म करना बताया। आरोपी को अंतर्गत धारा 363,366,376,376(3) भादवि 4,6 पॉक्सो एक्ट   के  दिनांक 19/01/21 को गिरफ्तार कर न्याययिक रिमाण्ड पर जेल भेजा गया।थाना पखांजूर की कार्यवाही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button