रायपुर

Corona: राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना संक्रमित, खुद ट्वीट कर दी जानकारी, एम्स में होगी भर्ती

रायपुर। (Corona) केंद्र सरकार में केंद्र सरकार में जनजातीय मामलों की राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना संक्रमित पाई गई हैं। उन्होंने इसकी जानकारी खुद ट्वीट कर दी है. जानकारी के मुताबिक संसद सत्र शुरू होने के दो दिन पहले देशभर के सांसदों को दिल्ली पहुंचने को कहा गया था. जहां इनकी कोरोना जांच की गई. इस जांच के दौरान ही छत्तीसगढ़ से सांसद और केंद्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह कोरोना संक्रमित निकलीं।  

(Corona) उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि    संसद सत्र की कार्यवाही में सम्मिलित होने से पहलें कोविड टेस्ट की अनिवार्यता पर मैंने कोविड टेस्ट करवाया. जिसमें मेरी रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है, मेरी तबीयत बिल्कुल ठीक है, मैं छत्तीसगढ़ भवन में निवासरत थी. डॉक्टर्स कि सलाह से अब एम्स में उपचार हेतु जा रही हूँ.

दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित छत्तीसगढ़ भवन में ठहरी थी रेणुका सिंह

रेणुका सिंह दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित छत्तीसगढ़ भवन में रूकी हुई हैं। (Corona)  संसद सत्र में शामिल होने से पहले उन्होने कोरोना का टेस्ट कराया था।

अभी वह छत्तीसगढ़ भवन के कमरे में ही क्वारंटाइन है। जल्द ही रेणुका सिंह को एम्स में शिफ्ट कराया जाएगा, केंद्रीय मंत्री के साथ-साथ उनके पीए की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button