देश - विदेश

National: नई बीमारी का अलर्ट, 31 दिसंबर तक फ्लाइट बंद, आज रात से लगी रोक

नई दिल्ली। (National) ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रेन के मिलने से भारत सरकार ने भी ब्रिटेन से आने वाली फ्लाइट्स पर 31 दिसंबर तक रोक लगा दी है.  फ्लाइट्स पर बैन का समय आज रात 12 बजे से शुरू होगा. उससे पहले आने वाली फ्लाइट्स के हर पैंसेजर के लिए आरटी-पीसीआर टेस्ट अनिवार्य किया गया है.

(National) फ्लाइट को बैन करने की मांग दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने की थी.  केजरीवाल ने आज ट्वीट करके लिखा कि यूनाइटेड किंगडम में कोरोना के नए स्ट्रेन से हलचल है और वो सुपर स्प्रेडर की तरह काम कर रहा है. (National) ऐसे में भारत सरकार को यूके की सभी फ्लाइट बैन करनी चाहिए.

Dhamtari: चोरों से हारे …अब इनाम के सहारे ..धमतरी पुलिस?

गौरतलब है कि ब्रिटेन में कोरोना के नए स्ट्रेन से हड़कंप मचा हुआ है. सभी देश की सरकार और वैज्ञानिकों की नजर इस नए वायरस पर है. लेकिन इसको लेकर अभी स्थिति पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है.

Related Articles

One Comment

  1. Good post. I be taught something tougher on completely different blogs everyday. It’ll all the time be stimulating to read content from different writers and apply just a little something from their store. I’d choose to make use of some with the content material on my weblog whether or not you don’t mind. Natually I’ll provide you with a link on your net blog. Thanks for sharing.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button