धमतरी

Dhamtari: चोरों से हारे …अब इनाम के सहारे ..धमतरी पुलिस?

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) एसपी ने मोबाइल चोरी के मामले में अब एक अलग से टीम गठित की है। साथ ही सुराग देने वाले को 10 हज़ार नकद इनाम देने की भी घोषणा की है। 2 दिन पहले ही 6 चोरों ने एनएच पर स्थित एक दुकान पर धावा बोला। सड़क पर पुलिस की पेट्रोलिंग गाड़ियां घूमती रही और इन सब के बीच चोरों ने शटर तोड़ा। (Dhamtari)दुकान के अंदर से 19 लाख के 124 नग मोबाइल 4 बड़े बैग में भर कर आराम से निकल गए।

Chhattisgarh: वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा के निधन पर मुख्यमंत्री ने जताया शोक, ट्वीट कर दी श्रंद्धाजलि, लिखा भावुक पोस्ट

(Dhamtari)जाते-जाते चोरों ने सीसीटीवी का डीवीआर भी निकाल लिया। इतना ही नहीं दुकान में चोर अपना ताला लगा कर चले गए और शहर की पहरेदारी कर रही पुलिस को भनक तक नही लगी। शहर के बीचों-बीच ये बड़ी चोरी पुलिस के मुंह पर तमाचा जैसा रहा। अब पुलिस इनाम के सहारे चोरों को पकड़ने की जुगत लगा रही है। देखना होगा कि इस इनाम से पुलिस को कितनी मदद मिलती है।

Related Articles

2 Comments

  1. Can I just say what a relief to find someone who actually knows what theyre talking about on the internet. You definitely know how to bring an issue to light and make it important. More people need to read this and understand this side of the story. I cant believe youre not more popular because you definitely have the gift.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button