धमतरी

Dhamtari: पानी के भीतर 3 फीट नीचे तक छिपा रखे थे गल्ला, 24 घंटे के भीतर चोरी के 5 आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी सफलता

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Dhamtari) ब्लॉक मुख्यालय स्थित शराब दुकान में हुए चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफ़लता हाथ लगी है। पुलिस ने मुस्तैदी दिखाते हुए 24 घंटे के भीतर पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। तीन आरोपी एक ही गांव के है, जबकि दो अन्य लोग दूसरे गांव के है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी के गल्ले व नकदी रकम बरामद किया है।

BJP: नरेंद्र सिंह तोमर को असम का मिला प्रभार, बीजेपी ने 4 राज्यों में चुनाव प्रभारी की घोषणा की

(Dhamtari) मिली जानकारी के अनुसार मगरलोड में देशी शराब की दुकान में सोमवार देर रात करीब 1.30 बजे 7 से 8 बदमाशों ने धावा बोल दिया। इससे पहले बदमाशों ने दुकान के बिजली कनेक्शन भी काट दिया। इस दौरान दुकान में दो गार्ड ड्यूटी पर थे। (Dhamtari) मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथों में तलवार, चाकू लिए बदमाशों ने दोनों गार्ड को बंधक बना लिया और उन्हें कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद दुकान का ताला तोड़कर वहां रखी तिजोरी लेकर भाग गए।

Raipur: तेज रफ्तार ट्रक ने कार को मारी टक्कर, फिर सीधे गार्डन में जा घुसी, तेलीबांधा में बड़ा हादसा टला

मामले की सूचना पर जिले के एसपी और तमाम अफसर मौके के लिए पहुंचे थे। जिसके बाद आरोपियों की तलाश शुरू की थी। पुलिस को जहाँ जहाँ पर संदेह रहा वहाँ वहां पर मुस्तैदी के साथ आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश की। बताया जा रहा है कि लूट को अंजाम देने वाले पांचों आरोपी पैसा से भरे गुल्ला को देशी शराब दुकान के ठीक पीछे के शीतला मंदिर तालाब में लगभग 3 फिट नीचे पानी में छिपा कर रखा था। जिसको पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button