छत्तीसगढ़

Chhattisgarh हाईकोर्ट के एडवोकेट संतोष पाण्डेय के लाइसेंस निरस्त करने की मांग, बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष नारायण चंदेल पर गंभीर आरोप

मनीष@बिलासपुर। (Chhattisgarh) छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने संतोष पांडे के खिलाफ मोर्चा खोला  है। आरोपों के जवाब देते हुए एडवोकेट संतोष पांडे ने पत्रकार वार्ता की। और बताया कि, पूर्व छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष नारायण चंदेल ने उनके खिलाफ षड्यंत्र किया है।

(Chhattisgarh) हाईकोर्ट  में उनके प्रेक्टिस लाइसेंस रद्द किए जाने की मांग की जा रही है। इसकी लेकर कई महत्वपूर्ण और गंभीर आरोप भी लगा रहे हैं । (Chhattisgarh) उनके खिलाफ चल रहे हैं षड्यंत्र की वजह से ऐसी स्थिति बनी है। इसे खिलाफ उन्होंने सक्षम अधिकारियों के समक्ष अपनी बात रखी है। 

इसके बावजूद छत्तीसगढ़ बार एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी ने सार्वजनिक जगहों पर आकर उनके खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। खुद पर लगे तमाम आरोपों को सिरे से खारिज करते हैं उन्हें बताया कि वह पूर्व में सरकारी कर्मचारी हो चुके हैं और अब प्रैक्टिस बार एसोसिएशन के सदस्य होते हुए हाईकोर्ट में अपनी कानून की प्रैक्टिस कर रहे हैं। इतना ही नहीं एडवोकेट संतोष पांडे ने यह भी कहा कि हाई कोर्ट बार एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारियों के साथ हुई चर्चा का वीडियो रिकॉर्डिंग भी उन्होंने किया है।

स्टिंग ऑपरेशन की पूरी जानकारी उनके पास है और वह इसे कोर्ट के सामने तथ्यों  और सबूतों के रूप में पेश करेंगे। जिससे सच्चाई सामने आ जाएगी।

Related Articles

3 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button