जगदलपुर

Bastar: राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार का बस्तर दौरा, आला अधिकारियों की ली बैठक, सुरक्षा व विकास पर चर्चा

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Bastar) राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार के विजय कुमार दो दिन के बस्तर संभाग के दौरे में पहुंचे. गुरुवार को जगदलपुर स्थित कोआर्डिनेशन सेंटर में पुलिस के आला अधिकारियों सहित सीआरपीएफ के अधिकारियों की बैठक ली।

Chhattisgarh: राज्यसभा सांसद अहमद पटेल के अंतिम संस्कार में शामिल हुए मुख्यमंत्री बघेल

(Bastar) बता दें कि बुधवार को राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार विजय कुमार ने बीजापुर व सुकमा का दौरा भी किया। यहां सुरक्षा बल  के अधिकारियों के साथ ही ज़िलों के कलेक्टरों से विकास कार्यों को लेकर चर्चा की। (Bastar) जगदलपुर में बैठक के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए के विजय कुमार ने कहा है सुरक्षा व विकास  दोनों मुद्दों पर ध्यान दिया जा रहा है। सुरक्षा व विकास को लेकर की समीक्षा बैठक में चर्चा की गई है।

Gariyaband: अमलिपदर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, देर रात खेत के लारी में मारा छापा, ओडिसा से लाया धान किया जब्त, पूछताछ में कोचिये ने खोला पोल

विकास कार्यों को लेकर खास तौर पर ध्यान दिया जा रहा है। सभी सिक्योरिटी फोर्सस के बीच तालमेल हैं। आत्मसमर्पण व पुनर्वास नीति को लेकर भी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने संतुष्टि जताई है।

Related Articles

38 Comments

  1. 30624 157543Typically I dont read article on blogs, but I would like to say that this write-up very compelled me to try and do so! Your writing style has been amazed me. Thanks, really excellent post. 617054

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button