सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: भगवान भरोसे वार्ड….सड़क से स्ट्रीट लाइव गायब…विकास की पोल खोलता ये वीडियो

शिव शंकर साहनी@अंबिकापुर। (Ambikapur) नगर निगम निर्माण के बाद शहर का तेजी से विकास हो रहा है. सड़कों का चौड़ीकरण भी किया जा रहा है. लेकिन कुछ वार्ड ऐसे भी हैं. जहां विकास के नाम पर न सड़क है और न ही स्ट्रीट लाइट है.लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है.

(Ambikapur) शहर सरकार निगम क्षेत्र में हुए विकास के कई दावे करती है. कुछ जगहों पर विकास नजर भी आता है. लेकिन शहर के कई वार्ड ऐसे भी हैं. जहां निगम के तमाम दावे खोखले साबित दिखाई देते हैं..ऐसा ही एक नजारा वार्ड क्रमांक 2 रविंद्रनाथ टैगोर वार्ड में देखने को मिला.

Chhattisgarh: अजीत जोगी पर बयानबाजी, तो पत्नी रेणु जोगी ने जताई नाराजगी, कहा- पति के स्वर्गवास के बाद अपमान करना करें बंद

(Ambikapur) दरअसल वॉर्ड के एक इलाके के लगभग 20 से 25 घर के लोग आज भी मूलभूत सुविधाओं से वंचित है.इस इलाके में न तो जनप्रतिनिधियों द्वारा सड़क का निर्माण कराया गया और न ही स्ट्रीट लाइट की व्यवस्था की गई..मजबूरन रात के अंधेरे में यहां के लोग बदहाल कच्ची सड़क पर चलने को मजबूर है.. इस वार्ड के लोगों की मुसीबत बारिश के मौसम में और भी बढ़ जाती थी..दरअसल पानी गिरते ही कच्ची सड़क कीचड़ में तब्दील हो जाता है. जिस वजह से लोगों कि परेशानियां और भी बढ़ने लगती.. वही रात के अंधेरे में सड़क हादसा होने की स्थिति भी निर्मित होती है.. 

Dhamtari: पत्नी से विवाद के बाद घर से निकला था युवक…अब जंगल में इस हालत में मिला….पढ़िए

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button