Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
देश - विदेश

J-K: सुरक्षाबलों ने 12 घंटे में अलग-अलग मुठभेड़ में 5 आतंकियों को मार गिराया, जैश ए-मोहम्मद का शीर्ष कमांडर भी शामिल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने पिछले 12 घंटों के दौरान दो अलग-अलग मुठभेड़ों में जैश ए-मोहम्मद के शीर्ष कमांडर और एक पाकिस्तान आतंकवादी सहित पांच आतंकवादियों को मार गिराया।

पुलिस ने रविवार को बताया कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में चार आतंकवादी मारे गए हैं, जबकि मध्य कश्मीर के बडगाम जिले में एक आतंकवादी को सुरक्षा बलों ने मार गिराया है। पुलिस ने बताया कि 12 घंटों के दौरान पांच आतंकवादियों का मारा जाना सुरक्षा बलों के लिए बड़ी कामयाबी है।

Arab Fashion Week: 40 करोड़ की ड्रेस में उर्वशी रौतेला का जलवा ! अरब फैशन वीक की बनी shows stopper

पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार ने कहा कि दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के नायरा इलाके में और बडगाम जिले के चरार-ए-शरीफ में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में मारे गए पांच आतंकवादियों में एक जैश कमांडर जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है।

पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “पिछले 12 घंटों में पाकिस्तान प्रायोजित प्रतिबंधित आतंकवादी संगठनों लश्कर और जैश ए-मोहम्मद के पांच आतंकवादियों को दो मुठभेड़ों में मार गिराया गया। मारे गए लोगों में जैश कमांडर आतंकवादी जाहिद वानी और एक पाकिस्तानी आतंकवादी शामिल है। यह हमारे लिए बड़ी सफलता है।”

गौरतलब है कि सुरक्षा बलों के जवानों ने इस महीने अभी तक प्रदेश में 21 आतंकवादियों को मार गिराया है तथा कई सक्रिय आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है।

Related Articles

Back to top button