राजनीति

CM को लेकर विकास उपाध्याय का बड़ा बयान, कहा- देश में एक ऐसे नेता जो जनता के विश्वास में 24 कैरेट खरा साबित हो रहे हैं

गुवाहाटी (असम)। (CM) कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं असम के प्रभारी विकास उपाध्याय ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री एवं असम चुनाव के मुख्य समन्वयक स्टार प्रचारक भूपेश बघेल के आगामी दिनों में तय व्यस्ततम् कार्यक्रम की जानकारी देते हुए बताया कि वे आज 01 अप्रैल से लेकर 03 अप्रैल तक लगातार विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होंगे।

(CM) इस बीच वे बरपेटा, नालबारी, कामरूप, गोलपारा, चांग, होजई जैसे महत्वपूर्ण स्थानों में सघन दौरा कर पब्लिक मीटिंग के साथ ही आम सभाओं को संबोधित करेंगे। विकास उपाध्याय ने कहा, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की छत्तीसगढ़ में किए गए कार्यों का असम की जनता मूल्यांकन कर रही है एवं एक विश्वास के तौर पर उनकी बातों को असम की जनता देख व सुन रही है।

(CM) जिस तरह से छत्तीसगढ़ माॅडल का स्वरूप पूरे भारत में एक विकसित प्रदेश की ओर अग्रसर होता दिख रहा है, उससे लोग आसान्वित हैं कि भारतीय राजनीति में भूपेश बघेल जैसा राजनेता के छवि व वचन ही असम जैसे राज्य को विकसित राज्य की ओर ले जा सकता है और उनका यही विश्वास कांग्रेस को मजबूती प्रदान कर रहा है।

विकास उपाध्याय ने कहा, असम की जनता भूपेश बघेल के भाषण को सुनने एवं उन्हें देखने इस बात का लेकर इंतजार रहता है कि वे राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी का क्या संदेश उन्हें देने वाले हैं। जिस तरह से राहुल गांधी विभिन्न राज्यों में पार्टी द्वारा चुने गए मुख्यमंत्रीयों से जनता से किए वायदों को पूरा करने एक समय सीमा निर्धारित कर दी थी, ठीक उसी के अनुरूप असम की जनता कांग्रेस नेताओं के बातों को विश्वास और गंभीरता से ले रही है।

विकास ने कहा, असम की जनता भारतीय जनता पार्टी एवं उनके नेताओं को विश्वास करना छोड़ दी है और मन बना चुकी है कि इस चुनाव में कांग्रेस महागठबंधन को ही भारी बहूमत से जीताकर सत्ता तक पहुँचानी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button