सरगुजा-अंबिकापुर

Video: व्यवस्थाओं के अभाव में बीमार कोविड सेंटर, भर्ती मरीजों ने किया वीडियो वायरल

सरगुजा। (Video) एक ओर प्रदेश कोरोना के बढ़ते महामारी से परेशान है। दूसरी ओर अंबिकापुर व्यवस्थाओं के अभाव में बीमार कोविड सेंटर की तस्वीर सामने आई है। जहां ना पीने का साफ पानी मरीजों को मुहैया हो रहा है, और ना ही साफ-सफाई। कोविड सेंटर में चारों तरफ गंदगी पसरी है। अस्पतालों के बेडों पर पानी की बोतलें फेंकी हुई है। उसी बीच मरीज भर्ती है। प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग तो डंके की चोट पर कोविड सेंटरों में व्यवस्थाओं की बात करता है।

 लेकिन क्या इस तरह की व्यवस्थाएं वो सेंटर में कर पा रहा है। (Video) या सिर्फ प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी हवा-हवाई में बात करते हैं। वहां भर्ती मरीजों ने वीडियो और गंदगी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। ये हाल सिर्फ एक कोवि़ड सेंटर का नहीं है। प्रदेश के हर जिलों में इसी तरह की तस्वीर सामने आ रही है। कहीं खाने को बासी खाना मिल रहा है। तो कही बाथरूम और शौचालय में गंदगी पसरी है। जिससे भर्ती मरीज काफी परेशान है। लेकिन इनके बीच में रहने को मजबूर है।

एक तो कोरोना ने लोगों को बीमार कर दिया। दूसरा अब गंदगी और दूषित पानी कही लोगों के स्वास्थ्य को ना खराब कर दें। इसके लिए स्वास्थ्य विभाग को समय रहते कदम उठाने की जरूरत है। जिससे आने वाले समय में मरीजों को इस तरह की परेशानी ना हो।

Related Articles

20 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button