जगदलपुर

Video: पुलिस की जांच से असंतुष्ट परिजन, अब सर्व आदिवासी समाज ने शासन से लगाई मदद की गुहार, जानिए क्या है पूरा मामला

बासकी ठाकुर@जगदलपुर। (Video) भानपुरी थाना क्षेत्र के कावड़गांव में एक पखवाड़े पहले पेड़ पर  युवती की लाश टंगी मिली थी। इस मामले में युवती के परिजन का आरोप है, (Video) गांव के ही 2 युवक ने बलात्कार के बाद हत्या कर शव को पेड़ पर टांग दिया और इसे आत्महत्या बताने की कोशिश की।

Crime: मां-बेटी की हत्या, डबल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर मिली पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश

भानपुरी पुलिस की जांच भी आत्महत्या की दिशा पर ही जाती दिख रही है। पुलिस की जांच को लेकर युवती के असंतुष्ट परिजन ने नए सिरे से जांच की मांग पुलिस से की। कार्रवाई नहीं होने पर उन्होंने सर्व आदिवासी समाज के समक्ष न्याय के लिए गुहार लगाई है।

(Video) मामले में अब सर्व आदिवासी समाज भी मुखर होकर सामने आया है और घटना की दोबारा से जांच की मांग की है। शनिवार को सर्व आदिवासी समाज छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष राजाराम तोड़ेम ने मीडिया से बात करते हुए कहा पुलिस इस मामले को आत्महत्या बताते हुए जांच कर रही है।

Gariyaband: प्रशासन की अनदेखी या लापरवाही!….रोजगार की तलाश में भटक रहे भुंजिया समुदाय के शिक्षित युवक…मगर आस बरकरार..Video

 युवती के परिजन गांव के दो युवकों पर बलात्कार और हत्या का आरोप लगा रहे हैं। मामले की सही तरीके से जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करने की जरूरत है। शव को खोदकर दोबारा से पीएम करवा कर नए तथ्यों पर विवेचना की जानी की मांग समाज कर रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button