Uncategorized

Crime: मां-बेटी की हत्या, डबल मर्डर से सनसनी, घर के अंदर मिली पूर्व मंत्री की बहू और पोती की लाश

रायपुर। (Crime) राजधानी में मां-बेटी के डबल मर्डर से इलाके में सनसनी फैल गई है। रायपुर के खम्हारडीह इलाके में एक मकान में देर शाम मां-बेटी की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि मृतका का पति तरुण घृतलहरे अपने गांव गया था।

Farmer Protest: NH-24, अक्षरधाम-नोएडा-इंदिरापुरम जाने वाला रास्ता बंद, किले में तब्दील गाजीपुर बॉर्डर

(Crime) जब मृतका की छोटी बहन ने दरवाजा नहीं खुलने पर आसपास के लोगों की मदद से जैसे तैसे दरवाजा खोलकर अंदर गई तो पूजा वाले कमरे में नंदोई आनंद राय और उसका साथी छिपे मिले।

Gariyaband: प्रशासन की अनदेखी या लापरवाही!….रोजगार की तलाश में भटक रहे भुंजिया समुदाय के शिक्षित युवक…मगर आस बरकरार..Video

मृतका और उसकी बेटी जोगी सरकार में पूर्व वनमंत्री रहे स्व. डीपी घृतलहरे की बहू और पोती बताई जा रही हैं।(Crime)   घटना खम्हारडीह इलाके के सतनाम चौक की है।

जानकारी के मुताबिक महिला शनिवार को ही अपनी बेटी के साथ अपने मायके खरोरा जाने वाली थी, उसे लेने उसका भाई आकाश मनहरे  भी आया था, लेकिन मकान में बाहर से ताला लगा होने की वजह से वह वापस चला गया। 

Big Success: 18 राज्यों की रैंकिग में प्रदेश ने कई बड़े राज्यों को पछाड़ा, हासिल की बड़ी उपलब्धि, छत्तीसगढ़ राज्य की पुलिस ने देशभर में हासिल किया दूसरा स्थान

खरोरा पहुंचने पर मृतका के भाई को घटना का पता चला। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एफएसएल और डॉग स्क्वाड ने साक्ष्य जुटाने में मदद की है। दोनों मां-बेटी की  जूते के लैस से गला घोंटकर मारा गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button