मनोरंजन

Tv Indursties: टीवी इंड्रस्टी के लिए बुरी खबर, इस अभिनेत्री ने कहा दुनिया को अलविदा, पसरा मातम

मुंबई। (Tv Indursties) टीवी इंड्रस्टी से एक ओर बुरी खबर सामने आ रही है. ‘ये रिश्ता क्या कहलाता कि’ (Ye Rista Kya Kahelta hai) में गुलाबो का किरदार निभाने वाली दिव्या भटनागर ने दुनिया को अलविदा कह दिया. वह 34 साल की थी. (Tv Indursties) बताया जा रहा है कि वह कोरोना (Corona) से संक्रमित थी. जिसके एक्ट्रेस को गोरेगांव के एमआरवी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां लगतार दिव्या की हालत खराब होते जा रही थी.

(Tv Indursties) उनका ऑक्सीजन लेवल लगातार कम हो रहा था. जिस वजह से उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. . वेंटिलेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या ने अब हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है.

Raipur: नशीली टेबलेट बेचने के फिराक में थे दो युवक, पुलिस ने फेरा मंसूबे पर पानी..फिर क्या हुआ…पढ़िए

इस एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल पोस्ट

दिव्या की दोस्त और एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल मैसेज लिखा. जिसमें एक्ट्रेस लिखती है…जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी. दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट सकती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी. मुझे पता है कि जिंदगी ने तुझपर बहुत सितम किये हैं. तू बेंइतेहां दर्द में थी. लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेहतर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, चीटिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है. मैं तुझे मिस करुंगी दिवु. और तू भी जानती है कि तुझे मैं प्यार करती हूं और तेरी फिक्र थी मुझे. बड़ी तू थी पर बच्ची भी तू ही थी. भगवान तेरी आत्मा को शांति दे. जहां भी है तू अभी बस खुश रह. तू बहुत जल्दी चली गयी दोस्त.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button