रायपुरब्रेकिंग न्यूज़

Suspend: खाड़ा जलाशय के टूटने के मामले में जल संसाधन अधिकारियों पर गिरी गाज, कार्यपालन अभियंता एवं एसडीओ हुए निलंबित, राज्य सरकार की कार्रवाई

रायपुर। (Suspend) कोरिया जिले के जल संसाधन विभाग के कार्यपालन अभियंता विनोद शंकर साहू एवं अनुविभागीय अधिकारी जल संसाधन एमएल सोनी को राज्य शासन द्वारा तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।(Suspend)  दोनों अधिकारियों के निलंबन की यह कार्यवाही कोरिया जिले के खाड़ा जलाशय के टूटने के कारण की गई है।

Amit Jogi News: इस वजह से आमरण अनशन पर बैठे अमित जोगी, चुनावी स्टंट या जनता को लुभाने की कोशिश?..Video

खाड़ा जलाशय के टूटने एवं इसकी वजह से 3 गांव के किसानों की 50 हेक्टेयर रकबे की फसल के नुकसान पहुंचने  के मामले को गंभीरता से लेते हुए जल संसाधन मंत्री रविंद्र चौबे ने इसके लिए दोषी अधिकारियों के विरुद्ध सख़्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे ।

Deputy Chief Minister Health News: फिर बिगड़ी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबियत, कोरोना के बाद हुआ डेंगू, मैक्स अस्पताल शिफ्ट

(Suspend)  खाडा जलाशय के टूटने के मामले में प्रथम दृष्टया जलाशय के प्रभारी अधिकारी एवं एसडीओ सोनी तथा कार्यपालन अभियंता साहू को जिम्मेदार मानते हुए उन्हें निलंबित कर  दिया गया है। शासन द्वारा इस मामले के जांच के भी निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button