अन्य

Amit Jogi News: इस वजह से आमरण अनशन पर बैठे अमित जोगी, चुनावी स्टंट या जनता को लुभाने की कोशिश?..Video

बिपत सारथी@गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Amit Jogi News) जिले मे हो रही अघोषित बिजली कटौती को लेकर जेसीसीजे पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी अपने गौरेला निवास पर आमरण अनशन पर बैठे। अमित जोगी ने पिछले कुछ हफ़्तों से गौरेला-पेंड्रा और मरवाही इलाके के करीब 300 गांवों में कई घंटों तक बिजली गुल होने के मामले को लेकर आमरण अनशन की चेतावनी दी थी। (Amit Jogi News)  जिसके तहत आज अमित जोगी गौरेला में करीब डेढ सौ समर्थकों के साथ आमरण अनशन पर बैठे। इस दौरान जिले में राज्य सरकार की घोषणाओं को खोखली करार देते हुये जमीनी स्तर पर आम जनता के काफी परेशान होने का आरोप भी लगाया है।

Deputy Chief Minister Health News: फिर बिगड़ी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की तबियत, कोरोना के बाद हुआ डेंगू, मैक्स अस्पताल शिफ्ट

जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही राज्य सरकार

अमित जोगी(Amit Jogi News)  ने कहा कि राज्य सरकार यहां की जनता की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे रही है और जनता बिजली कटौती से त्रस्त हो गयी है। जब तक व्यवस्था सुधर नहीं जाती है, आमरण अनशन जारी रहेगा।

होम आइसोलेटेड में थे अमित जोगी

गौरतलब है कि अमित जोगी के बड़े पिताजी की मौत कोविड19 से हो गयी थी। जिसके तहत अमित जोगी होम आईसोलेटेड थे। इसके बावजूद उन्होने इसका पालन नहीं करते हुये आज गौरेला पहुंचकर आमरण अनशन शुरू किया।

Corona: नहीं थम रहा संक्रमण का खतरा, इस जिले में मिले 178 नए मरीज, 1000 हजार पार एक्टिव केस
20 सालों से विधायक रहे लेकिन समस्या नहीं हुई दूर

वहीं अमित जोगी के आमरण अनशन पर विरोधी पार्टियों ने निशाना साधना चालू कर दिया है। गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की प्रत्याशी ऋतू पेंद्राम ने जोगी पर निशाना साधते हुए कहा कि जोगी का अनशन आने वाले उपचुनाव में एकतरह का चुनावी स्टंट और जनता को लुभाने के लिए किया जा रहा है। जब राज्य का गठन हुआ था जोगी कि सरकार थी सभी समस्याएं तभी दूर हो जानी चाहिए थी।  मरवाही चुनाव प्रभारी और पाली तानाखार विधायक मोहित केरकेटटा ने बिजली कटौती की समस्या के लिये अजीत जोगी और अमित जोगी को ही जिम्मेदार ठहराते हुये कहा कि 20 सालों से ये विधायक रहे पर आज भी इलाका समस्याग्रस्त है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button