Chhattisgarhसूरजपुर

Surajpur: बदहाल सड़कों को देखकर मंत्री अमरजीत भगत नाखुश हुए, अधिकारियों को दिये तत्काल मरम्मत के निर्देश

सूरजपुर। मंत्री अमरजीत भगत ने अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान ग्राम करजी से मोहनपुर, कालीपुर घाट होते हुए बतौली एनएच तक की सड़क का निरीक्षण किया। सड़कों की हालत देखकर वहां मौजूद प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिकारी व मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिकारियों से जवाब तलब किया। साथ मंत्री भगत ने उन्हें सड़कों के शीघ्र मरम्मत हेतु निर्देशित किया। उन्होंने कहा कि सड़कों की हालत जल्द से जल्द सुधारी जाए। साथ ही उन्होंने कहा कि गांव के अंदर की सड़कों पर खास ध्यान देते हुए मरम्मत व सुधार कार्य समय-समय पर कराते रहें। यही नहीं, उन्होंने राष्ट्रीय राजमार्ग 43 में बतौली से लगे जोकीनाला में बन रहे पुल का निरीक्षण किया, साथ ही बतौली जनपद कार्यालय मोड़ पर बन रहे पाइप पुल को जल्द बना कर सड़क बनाने को कहा इसके बाद एनएच 43 से लगी हुई ग्राम सेदम से ग्राम गोविंदपुर तक की सड़क का निर्माण करने हेतु मुख्यमंत्री ग्राम सड़क योजना के अधिकारियों को निर्देशित किया। तत्पश्चात मंत्री भगत ने बतौली के शांतिपारा में निर्माणाधीन पुलिया का निरीक्षण किया और अधिकारियों से निर्माण कार्य पूरा करने की अवधि मांगी। इसके बाद मंत्री भगत ने निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग 43 का भी निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को कम से कम राष्ट्रीय राजमार्ग 43 को चलने हेतु बनाए रखने की बात कही। इस हेतु निर्माण कार्य को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।
मौके पर CMGSY व PMGSY के अधिकारियों सहित NHAI के अधिकारी और क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि पालू गुप्ता, निलय त्रिपाठी एवं अन्य कार्यकर्ता गण भी मौजूद थे।
गौरतलब है कि मंत्री भगत जब भी सरगुजा दौरे पर होते हैं वे अपने विधानसभा क्षेत्र चल रहे निर्माण कार्यों और निर्माणाधीन राष्ट्रीय राजमार्ग 43 का निरीक्षण करते हैं।

Related Articles

One Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button