क्राईम

Robbery: देखिए शातिर चोरों का ये कारनामा, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

अमृत साहू@बलौदाबाजार/भाटापार। (Robbery) जिला पुलिस को बड़ी सफलता हासिल हुई है। मोबाइल चोरी के 5 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से 21 नग मोबाइल जप्त किया है। फिलहाल आरोपियों को गिरफ्तार कर थाने भेज दिया गया है।

(Robbery) भाटापारा शहर थाना प्रभारी महेश ध्रुव को मुखबीर से सुचना मिली की एक व्यक्ति भाटापारा बस स्टैण्ड के पास मोबाईल रखकर बेचने के फिराक मे घुम रहा है। मौके पर पहुचकर संबंधित  व्यक्ति से पुछताछ की गई। तब वह व्यक्ति सही जवाब नही दे पाया। जब उसकी जॉच की गई तो उसके पास से वीवो कंपनी के 2 नग , एक नग रियल, एक नग ओप्पो, एक नग एम आई कंपनी का कुल पॉच नग मोबाईल मिला। जिसे आरोपी आबिद खान ने अपने परचीत के विकास और गोलु के द्वारा लाकर देना बताया।

(Robbery) पुलिस के द्वारा विकास और गोलु से पुछताछ की गई। उन्होने अपने दो अन्य परचित सुरज और शोभित का नाम बताया। यह दोनो हमे मोबाइल लाकर देने की बात कही। जब पुलिस ने विकास की जॉच की तो विकास के पास से चार नग मोबइल जप्त किया गया। शोभित की जॉच की गइ्र तो छः नग मोबईल जाप्त किया गया। आरोपी सुरज के पास से तीन नग मोबाइल जप्त किया गया है। सुरज ने बताया कि मोनु जैन के द्वारा बाजार से मोबाइल चोरी कर देने की बात कह।  मोनु जैन को पकड कर पुछताछ की गई और जाॅच की गई तो तीन नग मोबाईल आबिद खान को बेचने की बात  कही। इस तरह पुलिस के द्वारा कडी दर कडी जोडते हुए पॉच आरोपियो को गिरफतार किया गया। आरोपियो ने अपने दो अन्य साथी का नाम बताया जो पुलिस पकड से बाहर है। जिसे शहर थाना पुलिस खोज बीन की जॉच कर रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button