क्राईम

Crime: हिला मुख्यमंत्री निवास, इलाके में फैली सनसनी, दोहरे हत्याकांड से मचा हड़कंप

लखनऊ। (Crime) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में डबल मर्डर की घटना से सनसनी फैल गई है. लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के पास इस घटना को अंजाम दिया गया है.

ताजा मामले में लखनऊ के गौतम पल्ली में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. मुख्यमंत्री आवास के पास स्थित रेलवे कॉलोनी में दोहरे हत्याकांड से हड़कंप मच गया है. मौके पर पुलिस कमिश्नर और अन्य अधिकारी मौजूद है. लखनऊ में गोली मारकर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया है.

(Crime)घटना में मां और बेटे का मर्डर किया गया है. जानकारी के मुताबिक रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी आरडी बाजपेई की पत्नी और बेटे की हत्या की गई है. दोनों को गोली मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल मौके पर यूपी जीडीपी एचसी अवस्थी पहुंच गए हैं. वहीं मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Dhamtari: बारिश ने कही बरपाया कहर, तो कही दिखा दुर्लभ नजारा, लगा पर्यटकों का तांता, देखिए ये वीडियो
बेड पर मिला शव

(Crime)लखनऊ में हाई-सिक्योरिटी जोन थाना गौतम पल्ली क्षेत्र में डबल मर्डर से हड़कंप मच गया है. मामला रेलवे के बडेि अधिकारी के सरकारी आवास में हुआ है. जहां पत्नी और बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इनका शव घर के बेड पर पड़ा हुआ मिला. वहीं बेटी भी ट्रामा सेंटर में एडमिट है. मौके पर पहुंची पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर रही है. फॉरेंसिक टीम भी मौके पर है. पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

जानाकरी के मुताबिक थाना गौतम पल्ली क्षेत्र सीएम आवास से काफी नजदीक है. और हाई-सिक्योरिटी जोन माना जाता है. जहां विवेकानंद मार्ग स्थित बंगला नंबर-1 में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई है. यह बंगला रेलवे के सीनियर अधिकारी आरडी बाजपेई का है. जानकारी के मुताबिक सुबह बेटा, बेटी और पत्नी घर में मौजूद थे. इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि मां और बेटे की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है.

घटना को लेकर कमिश्नर सुजीत पांडेय का कहना है कि रेलवे के सीनियर अधिकारी के बंगले में घटना को अंजाम दिया गया है. अधिकारी के बेटे और पत्नी का शव बेड पर मिला है. किसी ने गोली मारकर हत्या की है. अधिकारी की बेटी अभी ट्रामा में एडमिट है. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button