रायपुर

Raipur: जब व्यापार पैनल ने निवर्तमान कार्यकारिणी की कार्यशैली पर उठाए सवाल, पढ़िए

रायपुर। (Raipur) छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कॉमर्स एण्ड इण्डस्ट्रीज की निवर्तमान कार्यकारिणी का कार्यकाल समाप्त हो जाने के बावजूद अध्यक्ष एवं अन्य सदस्यों द्वारा आज भी चेम्बर के बैनर तले कई गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है। निवर्तमान अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी सदस्यों की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा करते हुए जय व्यापार पैनल ने इस  पर स्पष्टीकरण मांगा है।

(Raipur) पैनल के विक्रम सिंहदेव एवं राम मंधान ने संयुक्त बयान जारी करते हुए कहा कि कुछ माह पूर्व चेम्बर की प्रदेश कार्यकारिणी का कार्यकाल पूर्ण हो चुका है (Raipur) जिसके बाद तत्कालीन अध्यक्ष जितेंद्र बरलोटा द्वारा कार्यकारिणी भंगकर चुनाव संचालन समिति बनाई गई। इसके बाद चुनाव संचालन समिति द्वारा चेम्बर के प्रदेश स्तरीय चुनाव की घोषणा की गई।

Video: नहीं हो पाई कर्मचारियों की मांग पूरी, अब 7 सूत्रीय मांगों को लेकर शहर में निकाली रैली, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

बाद में कोरोना संकट एवं अन्य विषम परिस्थितियों के चलते यह चुनाव स्थगित कर दिया गया। इसके बावजूद निवर्तमान अध्यक्ष एवं कार्यकारिणी के सदस्य लगातार चेम्बर के बैनर तले, संगठन के संसाधनों का उपयोग कर बाजार में विभिन्न गतिविधियां कर रहे हैं।

सिंहदेव ने इस संबंध में यह स्पष्टीकरण मांगा है कि जिस कोरोना संकट का हवाला देकर चुनाव को स्थगित किया गया था, क्या अब वह समाप्त हो चुका है ?  इसके अतिरिक्त यदि निवर्तमान अध्यक्ष ने स्वयं कार्यकारिणी को भंग कर दिया था तो अब किस आधार पर चेम्बर का बैनर इस्तेमाल कर बाजारों में गतिविधियां कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि यदि निवर्तमान कार्यकारिणी को कार्यकाल विस्तार मिला है तो वह किस आधार पर मिला है। सिंहदेव ने इन सभी विषयों पर निवर्तमान अध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगते हुए इस संबंध में मुख्य चुनाव अधिकारी को पत्र प्रेषित किया है।    

Related Articles

22 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button