रायपुर

Raipur: बुआ ने लगाया चोरी का आरोप, घर पहुंचकर दो मंजिला इमारत से भतीजी ने लगाई छलांग, मौके पर मौत

रायपुर। (Raipur) राजधानी में बुआ से विवाद के बाद एक युवती ने दो मंजिला इमारत से कूदकर खुदकुशी कर ली है।

(Raipur) जानकारी के मुताबिक एकता चौक खम्हारडीह निवासी (65) वर्षीय कांति निषाद के साथ 3 महीने से उसकी (26) वर्षीय भतीजी राधा निषाद रहती थी. इस दौरान बुआ ने अपनी भतीजी पर सोने-चांदी के जेवर सहित नगदी चोरी करने का आरोप लगाया. (Raipur) जिसकी कीमत 90 हजार के करीब उसने बताया. जिसके बाद बुआ ने थाने पहुंचकर भतीजी के खिलाफ चोरी की शिकायत दर्ज कराई.

PM मोदी ने रखी राजकोट एम्स की आधारशिला,कहा- आने वाली है वैक्सीन

पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते बुधवार को बुआ और भतीजी थाने आई थी. जहां बार-बार कांती निषाद अपनी भतीजी पर गहने और नगदी चोरी करने की बात कह रही थी. और चोरी के गहने को वापस करने की मांग की. जिस पर भतीजी ने खुदकुशी करने की धमकी दे डाली.

Raid: ड्राइवर, निजी सहायक के नाम पर बेनामी संपत्तियां, मिले लाखों पुराने नोट, इस पूर्व मंत्री के घर ईडी की छापेमारी, अब बच पाना मुश्किल

जिसके बाद पुलिस की पेट्रोंलिग टीम ने उसके घर डीडी नगर छोड़ा. और बुआ कांती निषाद ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई, घर पहुंचने के कुछ देर बाद भतीजी राधा ने दो मंजिल से छलांग लगाकर खुदकुशी कर ली.

थाना प्रभारी शर्मा ने कहा कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित कांती ने अपनी भतीजी राधा पर ही चोरी करने का संदेह जताया है।

Related Articles

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button