Jannah Theme License is not validated, Go to the theme options page to validate the license, You need a single license for each domain name.
छत्तीसगढ़राजनीति

राधिका खेड़ा विवाद मामला: जांच पर विधायक अजय चंद्राकर ने साधा निशाना, कहा – कांग्रेस की संस्कारहीनता

रायपुर। राधिका खेड़ा विवाद मामले में जांच को लेकर भाजपा विधायक अजय चंद्राकर का बयान सामने आया हैं उन्होंने कहा कि यह सब औपचारिकता हैं। कांग्रेसियों ने एक महिला के साथ अपमानजनक व्यवहार किया। राधिका खेड़ा इतनी असुरक्षित हो गई कि वे पीसीसी चीफ के पास जाने के लिए अपनी मां को लेकर गई। यह कांग्रेस की संस्कारहीनता है। महिलाओं के साथ कैसे व्यवहार करें यह कांग्रेस को नहीं पता। इस मामले में कार्रवाई होनी चाहिए।

पीएम मोदी, गृहमंत्री शाह 10वीं पास हमें क्या संविधान सिखाएंगे चरणदास महंत के इस बयान पर बीजेपी विधायक अजय चंद्राकर ने कहा कि वे संतुलित बोलने वाले आदमी हैं, असंतुलित बोल रहे इसके पीछे कही न कहीं कोई कारण हैं। उन्होंने भाभी को चुनाव लड़वाकर कोई गलती नहीं की
ऐसा मुझे लगता हैं।

दीपक बैज पर निशाना साधते हुए अजय चंद्राकर ने कहा कि दीपक बैज स्क्रिप्टेड लीडर हैं। भूपेश बघेल जो बोल दे या पेपर में वो जो पढ़ लें। अपनी भाषा में वे उसे दोहरा देते हैं। बैज का कोई मौलिक चिंतन नहीं हैं। भाषा का स्तर कांग्रेस का पीएम को लेकर लगातार गिर रहा हैं। पीएम पद को कांग्रेस ने सड़क छाप पद की तरह ले लिये हैं। कांग्रेस का ये भाषा अच्छम्य हैं। कांग्रेस के पूरे राष्ट्रीय स्तर से लेके लोकल स्तर के नेताओं को क्षमा माँगनी चाहिए।

Related Articles

Back to top button