देश - विदेश

National: भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर का हो सके निर्माण, इस भक्त ने दान की 20 करोड़ की जमीन

हैदराबाद। (National) एक भक्त ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) को 4 एकड़ जमीन और 3.16 करोड़ रुपये दान दिए हैं. जिससे तमिलनाडु में भगवान वेंकटेश्वर के मंदिर का निर्माण किया जा सके. जमीन की कीमत करीब 20 करोड़ रुपये है.  

(National) भक्त टीटीडी ट्रस्ट बोर्ड के सदस्य आर कुमारगुरु हैं. ये दान तमिलनाडु के कल्लाकुरुचि जिले के उलांदुरुपेटा में मंदिर के निर्माण के लिए दिया गया है. (National) कुमारगुरु उलांदुरुपेटा से एआईडीएमके के विधायक भी हैं. कुमारगुरु ने चेक और जमीन के मालिकाना हक के कागजात टीटीडी चेयरमैन वाईवी सुब्बा रेड्डी को शनिवार को सौंपे.  

इस मौके पर टीटीडी बोर्ड के प्रमुख ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी के निर्देश पर टीटीडी ने कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक हिन्दू सनातन धर्म का प्रचार शुरू किया है.  इसी कार्यक्रम के तहत टीटीडी जल्द ही जम्मू में श्री वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर की इमारत की आधारशिला रखेगा.  

टीटीडी चेयरमैन रेड्डी ने बताया कि कुमारगुरु ने अपने निर्वाचन क्षेत्र के लोगों को भगवान वेंकटेश्वर के दर्शन की सुविधा के लिए 20 करोड़ रुपये की अपनी चार एकड़ जमीन दान दी है.

Related Articles

2 Comments

  1. Bring it as soon as you receive it. It is as natural as your own hair. The hair quality is also very good. It feels very smooth, and the age reduction effect is also very good. Recommend

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button