मुंगेली

Mungeli: अज्ञात आरोपियों का उत्पात, बीजेपी नेता के पेट्रोल पंप में तोड़फोड़, कर्मचारियों को जान से मारने की दी धमकी, फिर बाहर निकाला….घटना सीसीटीवी में कैद

गुड्‌डू यादव@मुंगेली। (Mungeli) बीजेपी नेता एवं वर्तनाम नगर पालिका अध्यक्ष संतु लाल सोनकर के पेट्रोल पंप में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। जहां 4 अज्ञात व्यक्ति लूटपाट की नियत से पेट्रोल पंप में घूस गए। घटना 17 नवंबर को रात 2 बजे के आसपास की बताई जा रही है।

(Mungeli)जहां गालीगलौज कर पेट्रोल पंप के अंदर बैठे कर्मचारियों को बाहर निकाला। नहीं निकलने पर जान से मारने की धमकी अज्ञात आरोपियों ने कर्मचारियों को दी। अज्ञात व्यक्तियों द्वारा पम्प के ऑफिस में लगे शीशे के दरवाजे को लात मारकर तोड़ दिया। जिसके बाद बाहर में रखे गमले में लगे पौधों को पटक कर तोड़ दिया। इस  घटना से पंप पर उपस्थित स्टाप अत्यंत सदमे में हैं। सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

Corona: इस राज्य में खुलने जा रहे कॉलेजों और विश्वविद्यालय, राज्य सरकार ने जारी किया आदेश, मगर इन गाइडलाइन का करना होगा पालन

(Mungeli)सिटी कोतवाली थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने कहा की सोनकर फ्यूल्स प्रबंधन की ओर से शिकायत मिली है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी वही पूरा वाक्य पंप में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं।

Related Articles

5 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button