Chhattisgarh

Mungeli: दो ट्रकों की आपस में जबरदस्त टक्कर, अनियंत्रित होकर खेत में पलटा ….मची चीख पुकार

गु्ड्‌डू यादव@मुंगेली।  (Mungeli) तड़के सवेरे 5:00 बजे के करीब नवागढ़ बेमेतरा रोड एवं मुंगेली शहर से बाहर जाने वाली बाईपास सड़क में दो ट्रकों में जबरदस्त टक्कर हुआ  टक्कर के बाद दोनों ट्रक अनियंत्रित होकर खेत पलट गए। तो वही एक ट्रक में सीमेंट और दूसरे ट्रक में लहसून भरा हुआ था। मुंगेली बेमेतरा नवागढ़ मुख्य मार्ग चौराहे  मैं ग्राम पंचायत लिलवापारा में दोनों ट्रकों में आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भयानक थी कि टक्कर होते ही दोनों ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खेत में पलट गए। इस घटना में ट्रक डाइवर और खलासी घायल हुए हैं।

(Mungeli) खेत में ट्रक पलटने की जानकारी मिलते ही मौके पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जन पहुंचे एवं दोनों ट्रकों में  में फंसे लोगों को बाहर निकाले गए ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना सिटी कोतवाली पुलिस एवं 108  वाहन  को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और संजीवनी वाहन दोनों पहुंचे साथ ही। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उनका उपचार जारी है।

(Mungeli) इस हादसे में सड़क किनारे लगे बिजली खंबे क्षतिग्रस्त हुआ तो वही घटना के बाद खेत में ट्रक पलटने से ट्रक में भरा लहसून से भरा ट्रक खेत में पलटते ही लोगों के द्वारा लहसुन बटोर ना शुरू कर दिया गया

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button