क्राईम

Mumbai: ‘कॉमेडी क्वीन’ को राहत मिलेगी या नहीं?…सोमवार को सुनवाई..पढ़िए पूरी खबर

मुंबई। (Mumbai) भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके हसबेंड हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachia) को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. भारती सिंह (Bharti Singh) को कल्याण जेल में शिफ्ट किया जाएगा, वहीं हर्ष को टलोजा जेल में ले जाया जाएगा. (Mumbai) चूंकि ये ड्रग्स (Drugs) के सेवन का मामला है इसलिए बेल याचिका किला कोर्ट में दाखिल होगी. (Mumbai)  अब दोनों की अर्जी पर सुनवाई सोमवार को होगी जिसके बाद ये पता चलेगा कि भारती सिंह को आगे राहत मिलेगी या नहीं.

Raipur: अब एयरपोर्ट पर यात्रियों की कोरोना स्क्रीनिंग के निर्देश….इन जिलों के कलेक्टर को भेजा आदेश…कड़ाई से होगा पालन

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह बड़ी मुसीबत में फंसती नजर आ रही हैं. भारती और उनके पति हर्ष लिंबाचिया पर एनसीबी ने शिकंजा कस लिया है. भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को मुंबई (Mumbai) के किला कोर्ट ने ड्रग्स केस (Durgs Case) में न्यायिक हिरासत में रखने का फैसला सुनाया है. हालांकि भारती और हर्ष ने कोर्ट में अपनी बेल की अर्जी डाल दी है. इसकी सुनवाई सोमवार को होगी.

Chhattisgarh: स्कूल खुलेंगे या नहीं?…कैबिनेट की बैठक में चर्चा…..पढ़िए

बता दें कि शनिवार (21 नवंबर) को मुंबई में भारती के घर पर एनसीबी (NCB) ने छापेमारी की थी. इस दौरान वहां से गांजा (Hemp) बरामद किया गया. पूछताछ में भारती सिंह ने कबूला कि उन्होंने ड्रग्स लिए थे. करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद भारती को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया था. इसके बाद देर रात उनके हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया.

Related Articles

2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button