Uncategorized

Marwahi By Election 2020: दूरस्थ आदिवासी बहुल गांव में निरीक्षण को पहुंची मुख्य निवार्चन पदाधिकारी, अधिकारियों की दी ये निर्देश

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही। (Marwahi By Election 2020) मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी रीना बाबा साहेब कंगाले ने मरवाही विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के दूरस्थ आदिवासी बहुल ग्राम का भ्रमण करने पहुंची। इस दौरान वो मतदान केंद्र का निरीक्षण भी की। उन्होंने विशेष पिछड़ी बैगा जनजाति बहुल गांव में पहुंचकर ग्रामीणों से चर्चा की।

(Marwahi By Election 2020) इस अवसर पर वह सभी मतदाता के इपिक कार्ड की उपलब्धता की जानकारी ली। उन लोगों को मताधिकार के उपयोग करने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि मताधिकार हम लोगों का अधिकार है। साथ ही कर्तव्य भी है। उन्होंने बताया कि कोरोना संक्रमिक , संदिग्ध मतदाता, दिव्यांग मतदाता, और 80 वर्ष से ज्यादा के मतदाता डाक पत्र के मतदान करने करने की सुविधा उनको प्रदान की गई है।

Raipur: किसान मजदूर बचाओ रैली शुरू, पीएल पुनिया समेत ये नेता है मौजूद

(Marwahi By Election 2020) निरीक्षण के दौरान मतदान केंद्र में पेयजल, विद्युत आपूर्ति, शौचालय समेत आधारभूत सुविधा उपलब्ध कराए जाने का निर्देश अधिकारियों को दी। मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी ने भारत निर्वाचन आयोग की तरफ से कोविड-19 से बचाव के संबंध में सभी दिशा निर्देश के पालन सुनिश्चित करने के निर्देश मरवाही के अनुविभागीय दंडाधिकारी को दी हैं।

मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के निरीक्षण के दौरान सहायक कलेक्टर मयंक चतुर्वेदी, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गजेंद्र ठाकुर, मरवाही अनुविभागीय दण्डाधिकारी रवि सिंह समेत अन्य अधिकारी वहां मौजूद रहे।

Dantewada: कब सुधरेंगे हालात! IED की चपेट में आए नक्सली दंपति, जान पर खेलकर सुरक्षाबलों ने किया रेस्क्यू

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button