सरगुजा-अंबिकापुर

Ambikapur: ये कैसी व्यवस्था! 2 घंटे की बारिश…और खुल गई मेडिकल कॉलेज अस्पताल की पोल, देखिए ये Video

शिव शंकर जायसवाल@अंबिकापुर। (Ambikapur) जिले के मेडिकल कॉलेज को भले ही एडमिशन के लिए 100 सीट की मान्यता मिल गई होगी। लेकिन अभी भी व्यापक व्यवस्था नहीं होने की वजह से आज 2 घंटे की बारिश से कोरोना से आइसोलेट मरीजों के वार्ड में जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई। जहां डॉक्टर सहित स्टाफ नर्स पानी को निकालने के लिए जद्दोजहद करते नजर आए।

(Ambikapur) दरअसल अंबिकापुर मेडिकल कॉलेज को कुछ ही दिन पहले एमसीआई की टीम ने परीक्षण के बाद मान्यता दी थी। आज तेज बारिश की वजह से कोरोना पेशेंट वार्ड में  पानी से लबालब हो गया। जहां किसी भी तरह ड्रेनेज  सिस्टम की व्यवस्था नहीं होने से पानी को निकालना मुश्किल हो गया।

Marwahi By Election 2020: दूरस्थ आदिवासी बहुल गांव में निरीक्षण को पहुंची मुख्य निवार्चन पदाधिकारी, अधिकारियों की दी ये निर्देश

(Ambikapur) वहां के कर्मचारियों की मदद से किसी तरह पानी निकालने की कवायद की जा रही है। सबसे बडी बात यह रही कि इस हॉस्पिटल में नगर निगम के महापौर डॉ अजय तिर्की भी अपना समय इलाज के कुछ वक्त  इस हॉस्पिटल को भी देते है। इनका गैर जिम्मेदाराना बयान से यह साफ हो गया कि यहाँ किस तरह की व्यवस्थाएं की गई।

Marwahi By Election 2020: दूरस्थ आदिवासी बहुल गांव में निरीक्षण को पहुंची मुख्य निवार्चन पदाधिकारी, अधिकारियों की दी ये निर्देश

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button