देश - विदेश

Drugs Case: अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह पहुंची दिल्ली हाईकोर्ट, की ये अपील

मुंबई। (Drugs Case) ड्रग केस में रकुल प्रीत सिंह का नाम सामने आने के बाद अभिनेत्री ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर की है. इस दायर याचिका में अभिनेत्री ने मीडिया कवरेज रोकने की मांग की है. बता दें, एनसीबी की पूछताछ में रिया ने रकुल और सारा का नाम लिया था. जिसके बाद मी़डिया इस खबर को चलाने लगी.

(Drugs Case) हाईकोर्ट में याचिका दायर करते हुए रकुल प्रीत के वकील ने कहा कि रिया चक्रवर्ती केस में नाम आने के बाद मीडिया ट्रायल चलने लगा है. लिहाजा, हाईकोर्ट से रकुलप्रीत ने गुहार लगाई है कि सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को निर्देश दें कि उनके खिलाफ मीडिया में कवरेज न हो.

Corona Update: देश में पिछले 24 घंटे में 97,894 नए केस,1,132 संक्रमितों की मौत, पढ़िए स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट

कोर्ट ने रकुलप्रीत से सवाल पूछा कि आप सबसे पहले सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय को इसकी ऑफशियल शिकायत क्यों नहीं की.  इस केस की सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट ने सभी मीडिया चैनल को संयम से काम करने के लिए कहा है. हाईकोर्ट ने केंद्र सरकार, नेशनल ब्रॉडकास्टर असोसिएशन, प्रसार भारती, प्रेस काउंसिल से कहा है कि मीडिया चैनल्स को इंटरिम डायरेक्शन दें.

कई बॉलीवुड हस्तियों के नाम का हुआ था खुलासा

मालूम हो, एनसीबी की पूछताछ में रिया चक्रवर्ती ने ड्रग्स केस(Drugs Case)  में बॉलीवुड के कई नामों का खुलासा किया था. खबरें हैं कि रिया ने सारा अली खान, डिजाइनर सिमोन खंबाटा और रकुल प्रीत का नाम एनसीबी को दिया है. सुशांत के फार्महाउस पर हुई पार्टियों में सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रिया के जाने की पुष्टि वहां के मैनेजर ने आज तक के स्टिंग ऑपरेशन में की है. पुलिस ने सुशांत के इस फार्महाउस से कई सारी नशा करने वाली चीजें भी बरामद की हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button