धमतरी

Corona: बढ़ रहा कोरोना से मौत का आंकड़ा, जिले के 2 संक्रमितों ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, इतना पहुंचा मौत का आंकड़ा

संदेश गुप्ता@धमतरी। (Corona) कोरोना से धमतरी में फिर दो लोगों की मौत हो गई है. जिनका इलाज अलग-अलग अस्पतालों में चल रहा था. इस खबर से हड़कंप मच गया है. हालांकि दोनो मृतक बुजुर्ग है.

(Corona) गौरतलब है कि कोरोना वायरस जिले में अपना रौद्र रूप दिखा रहा है, जिसकी वजह से लगातार संक्रमण तो बढ़ ही रहा है। वहीं लोगों की अब जान भी जा रही है. स्वास्थ्य विभाग की जानकारी के अनुसार,आज 2 लोगों की मौत हुई है… जिसमें एक 72 साल के बुजुर्ग हैं वहीं एक 86 साल की बुजुर्ग महिला है. जोकि कोष्टा पारा औऱ विवेकानंद नगर के रहने वाले थे.बुजुर्ग का उपचार रायपुर के निजी अस्पताल में चल रहा था.

(Corona) प्राप्त जानकारी के मुताबिक, महिला बुजुर्ग का उपचार पिछले 5 दिनों से कोविड अस्पताल धमतरी में चल रहा था, जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. मामले की पुष्टि करते हुए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ तुर्रे ने बताया कि कोरोना से 2 लोगों की मौत हुई है. स्वास्थ्य विभाग आवश्यक कार्रवाई में जुटा हुआ है

Mungeli: पीडीएस योजना में राशन दुकान संचालक ने खुलेआम लगाया पलीता, मगर कार्रवाई के नाम पर सुस्त क्यों पड़ा प्रशासन?..पढ़िए
रोज बढ़ रहे मरीज…

जिले में मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है जिसके चलते लोगो फिर से लॉक डाउन करने की मांग कर रहे हैं धमतरी में संख्या लगभग 300 के पार पहुँच चुकी है . जिसमें से डेढ़ सौ लोग डिस्चार्ज हो चुके हैं.

जिले में अब तक 7 मौतें

मालूम हो कि कोरोना की वजह से जिले में अब तक 5 मौतें हो चुकी है, जिसमें एक डॉक्टर भी शामिल थे. वही आज की दो मौतों को मिलाकर कुल आंकड़ा 07 पहुंच गया है, जोकि चिंता का विषय है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button