मुंगेली

Mungeli: पीडीएस योजना में राशन दुकान संचालक ने खुलेआम लगाया पलीता, मगर कार्रवाई के नाम पर सुस्त क्यों पड़ा प्रशासन?..पढ़िए

गुड्‌डू यादव@मुंगेली। (Mungeli) जिले  के लोरमी विकासखंड अंतर्गत ग्राम पंचायत धौराभाट में राशन दुकान संचालक के द्वारा जमकर गड़बड़ी करने का मामला सामने आया है. जहां शासन की महत्वाकांक्षी पीडीएस योजना में खुलेआम पलीता लगाने का काम सेल्समेन द्वारा किया जा रहा हैं. जिसकी बानगी धौराभाट गांव में देखने को  मिली.

(Mungeli)जानकारी के मुताबिक ग्राम पंचायत धौराभाट में 561 हितग्राहियों को राशन दुकान संचालक द्वारा कोरोना काल मे नि:शुल्क खाद्य सामग्री का वितरण पैसों में किया गया. जिसकी लिखित शिकायत मुंगेली जिले के खाद्य अधिकारी समेत अन्य अधिकारियों से की गई है. लेकिन आज दो सप्ताह बीत जाने के बाद भी किसी तरीके से कार्यवाही तो दूर जांच भी नहीं की गई है.

Chhattisgarh: शेयर मार्केट की तरह गिर रही है पीएम की लोकप्रियता!, संसदीय सचिव ने बयान जारी कर कही ये बात

(Mungeli)वही ग्राम पंचायत के कोटवार से राशन दुकान संचालक के द्वारा हितग्राहियों से लिए गए पैसे को वापस करने की मुनादी भी कराई गई है. जिससे इस बात की पुष्टि होती है कि राशन दुकान के सेल्समैन के द्वारा शासन से निर्धारित मूल्य से अधिक दामों में पीडीएस सामग्री का वितरण किया गया है. वही कोरोना संक्रमण काल में भी राशन दुकान संचालकों की मनमानी थमने का नाम नहीं ले रहा है. देखना होगा कि ऐसे भ्रष्ट सेल्समेन के खिलाफ जांच के बाद कबतक कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

73 Comments

  1. 989719 835824If you tow a definite caravan nor van movie trailer your entire family pretty soon get exposed towards the down sides towards preventing finest securely region. awnings 76674

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button