छत्तीसगढ़राजनीतिरायपुर

Chhattisgarh: शेयर मार्केट की तरह गिर रही है पीएम की लोकप्रियता!, संसदीय सचिव ने बयान जारी कर कही ये बात

रायपुर। (Chhattisgarh) संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने जारी बयान में कहा कि देश की जनता अब मोदी से ऊब चुकी है। शेयर मार्केट की तरह उनकी लोकप्रियता गिरते जा रही है। यह इस बात से प्रमाणित होता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि ‘मन की बात’ कार्यक्रम को जनता ने पूरी तरह से नकार दिया है। इंटरनेट यूजर्स की नकारात्मक रुख ने साबित कर दिया है,अब मन की बात बकवास है।

(Chhattisgarh)विकास उपाध्याय ने बीते रविवार के मन की बात को लेकर इन यूट्यूब चैनलों पर यूजर्स की प्रतिक्रिया का आंकलन कर कहा इसे लेकर अब सकारात्मक कम, नकारात्मक ज़्यादा रही है। पीआईबी, बीजेपी और पीएम मोदी के यूट्यूब चैनल के तीनों ही जगह मन की बात के वीडियो पर लाइक्स की तुलना में डिसलाइक बहुत ज़्यादा हैं। विकास ने बताया अभी तक भारतीय जनता पार्टी के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर ‘मन की बात’ कार्यक्रम पर लगभग 8 लाख व्यूज आये हैं,जिसमें  इस वीडियो को 39 हज़ार लोगों ने लाइक किया था जबकि 4 लाख 81 हज़ार ने डिसलाइक किया था। स्पष्ट है कि यह अंतर मोदी की गिरती लोगप्रियता को स्पष्ट करता है।

Arrest: खेल रहे थे जुआ, पहुंची पुलिस, फिर……पढ़िए पूरी खबर
23 हजार लाइक और 35 हजार डिसलाइक

(Chhattisgarh)विकास ने बताया इसी तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अपने यूट्यूब चैनल (Narendra Modi) पर इसके 4 लाख 90 हज़ार व्यूज थे। इस वीडियो पर 23 हज़ार लाइक और 65 हज़ार डिसलाइक है।

इसी तरह पीआईबी के यूट्यूब चैनल पर ‘मन की बात’ पर मात्र 92 हज़ार व्यूज थे जबकि लाइक 3 हजार 3 सौ और डिसलाइक 29 हज़ार हैं।

देश की जनता  मोदी सरकार से ऊब चुकी है

विकास उपाध्याय ने कहा ये आंकड़े इस बात को बताते हैं कि देश की जनता अब मोदी से पूरी तरह ऊब चुके हैं। विकास ने याद दिलाया मोदी ने इस बार अपनी मन की बात में कहा था, “हमारे देश में आइडियाज़ और कॉन्सेप्ट हैं। वर्चुअल गेम्स और खिलौनों के सेक्टर में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभानी है और अब सभी के लिए लोकल खिलौनों के लिए वोकल होने का वक़्त आ गया है।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button