देश - विदेश

Corona Effect: 31 अक्टूबर तक बंद रहेंगे स्कूल, सरकार का बड़ा ऐलान, अब ऐसे चलेगी क्लासेस

नई दिल्ली। (Corona Effect) कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच दिल्ली सरकार ने स्कूलों को 31 अक्टूबर तक बंद रखने का फैसला किया है. दिल्ली के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने इसकी जानकारी दी. इससे पहले स्कूलों को 5 अक्टूबर तक बंद रखने का फैसला किया था. स्कूल बंद रहेंगे, लेकिन ऑनलाइन क्लासेस पहले की तरह चलती रहेगी

(Corona Effect) मिली जानकारी के अनुसार, 31 अक्टूबर तक सभी सरकारी सहायता प्राप्त, प्राइवेट, नगर निगम, नई दिल्ली नगर पालिका परिषद (एनडीएमसी) और छावनी बोर्ड के अंतर्गत आने वाले सभी स्कूल बंद रहेंगे। सभी स्कूलों को निर्देश दिए गए हैं कि इस बारे में स्टाफ, अभिभावकों और छात्रों को फोन कॉल, एसएमएस या अन्य माध्यमों से जानकारी देकर उन्हें सूचित करें।

Corona Test: हर बस्ती और गांवों में होगा कोरोना जांच, स्वास्थ्य विभाग ने चलाया ये अभियान, जानिए

नहीं थम रहा कोरोना

(Corona Effect) देश में कोरोना के मामलों में कोई कमी नहीं दिख रही है. स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के मुताबिक देश में 24 घंटे में कोरोना के 75,829 नए केस सामने आए हैं. इसके साथ ही रविवार को देश में संक्रमण के कुल आंकड़े 65 लाख से अधिक हो गए.

हालांकि रविवार को सामने नए मामलों की संख्या बीते दिन यानी शनिवार को सामने आए 79,476 नए मामलों से 3,647 कम है. नए आंकड़ों के अनुसार, देश में 24 घंटों में सामने आए 75,829 नए मामलों के साथ कुल आंकड़े 65,49,373 और इसी अवधि में और 940 मौतों के साथ मरने वालों की संख्या 1,01,782 हो गई.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button